scorecardresearch
 

पहली फिल्म के रिलीज के दिन हुई थी पापा की बाईपास सर्जरी, रानी मुखर्जी ने खोला राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी नई फिल्म मर्दानी 2 को लेकर चर्चा में है. फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव  के किरदार में नजर आएंगी. बॉलीवुड में रानी ने अपने 23 साल पूरे कर लिए हैं.

रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी नई फिल्म मर्दानी 2 को लेकर चर्चा में है. फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव  के किरदार में नजर आएंगी. बॉलीवुड में रानी ने अपने 23 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रानी ने बताया कि इस फिल्म की रिलीज के समय वह एक पारिवारिक संकट का सामना कर रही थीं.

एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने बताया, ''मेरी सबसे यादगार बात 'राजा की आएगी बारात' के रिलीज वाले दिन की है, जब मेरे पिताजी राम मुखर्जी का बाईपास ऑपरेशन होना था. वह ब्रीच कैंडी में भर्ती थे और ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे. वह मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना चाहते थे. मैंने उस समय उनसे कहा था कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें सर्जरी करानी चाहिए.''

एक्ट्रेस ने कहा कि वह सर्जरी के लिए गए थे और लगभग एक या दो दिनों के लिए आईसीयू में बेहोश रहे थे. जब वह ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात फिल्म की रिलीज के बारे में पूछी. उन्होंने पूछा कि फिल्म कैसा कर रही है. रानी ने कहा कि फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखकर उनके पिता रो दिए थे. इस फिल्म का निर्देशन अशोक गायकवाड़ ने किया था और ये 1996 में रिलीज हुई थी.

रानी ने मर्दानी 2 को लेकर क्या कहा था ?

दिसंबर 2018 में रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 के बारे में घोषणा की थी. फिल्म की घोषणा के वक्त उन्होंने कहा था कि मर्दानी उनके दिल के हमेशा बहुत करीब रहेगी. मर्दानी 2 में भी वह एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं. गोपी पुत्रन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें