scorecardresearch
 

पूरे परिवार संग रामायण देख रहे अरुण गोविल, सोशल मीडिया पर वायरल ये फोटो

एक यूजर ने लिखा- ये कमाल का दृश्य है. दूसरे ने लिखा- वाह. भगवान राम अपने आप को देख रहे हैं. बता दें कि हाल ही में दीपिका चिखलिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

राम के किरदार में अरुण गोविल राम के किरदार में अरुण गोविल

टीवी शो रामायण एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुका है. लॉकडाउन के माहौल में दर्शकों के मनोरंजन के लिए इसे दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा रहा है. जब रामायण के टीवी पर कमबैक की खबरें आई थीं तो अरुण गोविल ने कहा था कि इस बार मैं ये शो अपने पोते के साथ देखूंगा. बता दें कि अरुण गोविल ने रामायण में राम का किरदार निभाया था और उनका काम काफी पसंद किया गया था.

सुबह 9 और रात को 9 बजे दूरदर्शन पर इस शो का प्रसारण शुरू कर दिया गया है और अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें अरुण गोविल अपने पूरे परिवार के साथ रामायण देखते नजर आ रहे हैं. एक बड़े से सोफे पर उनका पूरा परिवार बैठा हुआ है और इसमें उनका पोता भी बैठा दिखाई दे रहा है. फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है और लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

View this post on Instagram

@arungovil_ram #watching #Ramayana #with #his #family . #j #jayshreeram #ramji #ramchandra #ramji #arungovil #pictureoftheday #pic #arungovil #ramji #picofday #primeshots #picframe #couplegoals #actorslife #arun_govil

A post shared by @Ramayana _video (@video_movieeee) on

View this post on Instagram

Dipika Chikhlia watches Ramayan re-run @dipikachikhliatopiwala . . . Follow @etimes_tv for exclusive news and updates . . . . #90sshows #ramayan #sita #dipikachikhlia #tvcelebs

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv) on

एक यूजर ने लिखा- ये कमाल का दृश्य है. दूसरे ने लिखा- वाह. भगवान राम अपने आप को देख रहे हैं. बता दें कि हाल ही में दीपिका चिखलिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दीपिका के पीछे एक लार्ज स्क्रीन पर रामायण चल रही है और वीडियो में दीपिका कहती हैं कि जैसे कि आप सभी लोग देख सकते हैं कि मैंने भी रामायण शुरू की हुई है. मैं भी इसे फिर से देखना चाहती हूं. आप सब लोग भी देखिए और इससे कुछ सीखिएगा.

सलमान के कजिन भाई का निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट के जरिए जताया दुख

रामायण-महाभारत के बाद टेलिकास्ट होगा बच्चों का चहेता शो शक्तिमान

फिर लौटा 90 का दशक!

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. लोग अपने ही घरों में बंद रहने के लिए मजबूर हैं और ऐसे में दूरदर्शन पुराने शोज को री-टेलीकास्ट कर रहा है. इन शोज ने एक दौर में टीआरपी के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. रामायण के बाद महाभारत, ब्योमकेश बख्शी जैसे शोज का री-टेलीकास्ट शुरू हो गया है. अब चर्चित शो शक्तिमान के री-टेलीकास्ट की तैयारी भी पूरी हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें