scorecardresearch
 

ओमेर्टा की शूटिंग के वक्त मानसिक स्थ‍िति असहज हो गई थी: राव

राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म ओमेर्टा पर बात की.ये फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है.

राजकुमार राव और हंसल मेहता राजकुमार राव और हंसल मेहता

राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म ओमेर्टा के जरिए दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं. ये फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है. इसमें राजकुमार राव ने एक आतंकी का किरदार निभाया है.

 राजकुमार राव ने आजतक से खास बातचीत में कहा, फिल्म की पूरी प्रक्रिया के दौरान मेरा मानसिक स्थ‍िति बिल्कुल भी सहज नहीं रही. मैं कोशिश कर रहा था कि में उसी माइंड स्पेस में रहूं. क्योंकि ये कोई आसान कैरेक्टर नहीं था. बेशक में अनकंफर्टेबल था. लेकिन एक एक्टर के तौर पर ये एक फन भी था.

आतंकवाद पर बनी ओमर्टा पर बोले हंसल मेहता- सच दिखाना चाहता हूं

 फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, ये कहानी मेरे पास 2005 से थी. लेकिन मुझे लगता है कि अब इस कहानी का महत्व पहले से ज्यादा बढ़ गया है. आज और भी जरूरी है. जब आज दुनियाभर में बढ़े टेरर अटैक होते हैं तो हम आश्चर्य जताते हैं, और फिर उसके बाद अगले टेरर अटैक का इंतजार करने लगते हैं. लेकिन करते कुछ नहीं है. ये सारे एक्ट जो उमर शेख करता है, उसमें पाकिस्तान की एजेंसी का हाथ उसके साथ होता है. लेकिन हम पाकिस्तानी सरकार के साथ बिरयानी खाने जाते हैं.'

Omerta Poster: करियर के सबसे मुश्किल किरदार में राजकुमार राव

 बता दें कि पहले ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होना था, लेकिन ये पोस्टपोन हो गई. इसका कारण इसका सेंसर बोर्ड से हरी झंडी ना मिलना था. डायरेक्टर हंसल मेहता 'ओमेर्टा' में छेड़छाड़ नहीं किए जाने को लेकर सेंसर बोर्ड से जूझने के लिए तैयार थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे फिल्म में 1 भी कट लगाने की इजाजत नहीं देंगे. उनका कहना था कि फिल्म के सभी सीन्स काफी अहम हैं और उन्हें हटाना कहानी के साथ नाइंसाफी होगी.

हालांकि, फिल्म में सिर्फ 1 अहम कट लगाने का आदेश दिया गया है. यह उस सीन में है जब शेख (राजकुमार राव) जेल में पेशाब कर रहा होता है और उस दौरान बाहर भारत का राष्ट्रगान बज रहा है. सेंसर बोर्ड ने इस सीन से राष्ट्रगान को हटाने के लिए कहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें