scorecardresearch
 

क्या माल्या और नीरव मोदी से प्रेरित है पागलपंती? अनीस बज्मी ने दिया जवाब

जॉन अब्राहम की कॉमेडी फिल्म पागलपंती जल्द 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं.

'पागलपंती' का एक सीन 'पागलपंती' का एक सीन

जॉन अब्राहम की कॉमेडी फिल्म पागलपंती जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी से सवाल किया गया कि क्या इस फिल्म का नीरव मोदी और विजय माल्या से किसी तरह का कोई कनेक्शन है तो बज्मी कहा कहना है कि फिल्म देखकर उनकी याद जरूर आएगी.

दरअसल, जॉन अब्राहम ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि ये फिल्म ऐसे भगोड़ों को दिखाती है जो हमारे बैंकों और मध्यम वर्ग के लोगों की बचत को लूटने के बाद देश से भाग गए.  जॉन अब्राहम की इस बात के बाद से ही लोगों के दिमाग में सवाल था कि क्या फिल्म विजय माल्या और नीरव मोदी से प्रेरित है? दोनों ही बैंकों को हजारों करोड़ रुपयों का चूना लगाकर देश छोड़कर भाग गए. जिसका जवाब अब अनीस बज्मी ने दे दिया है.

माल्या और नीरव को लेकर अनीस बज्मी ने कहा, 'ऐसे बहुत लोग हैं जो देश छोड़कर गए. हमनें उनके बारे में हिंट दिया है. लेकिन हां, फिल्म देखकर इन लोगों की (विजय माल्या और नीरव मोदी) याद तो जरूर आएगी.'

कॉमेडी के साथ देश प्रेम

जॉन अब्राहम ने हाल में ऐसी फिल्में की हैं जो देशभक्ति से प्रेरित रही हैं. इनमें परमाणु, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस जैसी फिल्में शामिल रही हैं. वहीं बज्मी का कहना है कि पागलपंती में कॉमेडी के साथ देश प्रेम भी दिखाया गया है.

फिल्म के ट्रेलर कॉमेडी के साथ एक्शन से भरपूर है. फिल्म में अरशद वारसी, जॉन अब्राहम और पुलकित सम्राट ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी की है तो वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला ने भी फिल्म में मजेदार रोल प्ले किया है. फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें