scorecardresearch
 

BO: उम्मीद से धीमी रही 'पागलपंती' की शुरुआत, जॉन की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिल्म पर अच्छा खासा पैसा खर्च किया गया है और ऐसे में फिल्म का पहले दिन का बिजनेस फिलहाल तो इसी दिशा में इशारा कर रहा है कि इस गति से फिल्म अपनी लागत भी शायद ही निकाल सके.

पागलपंती का पोस्टर पागलपंती का पोस्टर

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत की है. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन 8 करोड़ के आसपास बिजनेस कर लेगी हालांकि इसका फर्स्ट डे बिजनेस उम्मीद से काफी कम रहा है. उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन महज 5 करोड़ रुपये की कमाई की है.

क्या है स्टार कास्ट?

फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अर्शद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला और डॉली बिंद्रा जैसी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट है. फिल्म पर अच्छा खासा पैसा खर्च किया गया है और ऐसे में फिल्म का पहले दिन का बिजनेस फिलहाल तो इसी दिशा में इशारा कर रहा है कि इस गति से फिल्म अपनी लागत भी शायद ही निकाल सके.

फिल्म को लागत निकालने और प्रॉफिट जोन में प्रवेश करने के बिजनेस की रफ्तार को तेजी से बढ़ना होगा. हालांकि ये पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करेगा कि फिल्म को लोगों के द्वारा कैसी माउथ पब्लिसिटी मिलती है. फिल्म को लेकर अब तक अच्छा बज बना है लेकिन काफी चीजें इस बात पर भी निर्भर करेंगी कि स्क्रीन पर फिलहाल और कौन सी फिल्में मौजूद हैं.

कहां कैसा रहा बिजनेस?

जहां तक फिल्म की सर्वाधिक कमाई को लेकर जारी किए गए आंकड़ों की बात है तो मुंबई में इसने 1 करोड़ 60 लाख रुपये का बिजनेस किया है और दिल्ली व उत्तर प्रदेश से फिल्म ने 1 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की है. उत्तरी पंजाब से फिल्म ने 49 लाख रुपये का बिजनेस किया है और बाकी के आंकड़े अलग-अलग राज्यों से आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें