scorecardresearch
 

प्रियंका के बाद निक ने भी पोस्ट की अपने वैक्स स्टैच्यू की फोटो, उठे सवाल

Priyanka Chopras statue was launched प्रियंका चोपड़ा ग्लोबली अपनी पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टैच्यू का उद्घाटन हुआ है. 

न‍िक जोनस अपने स्टैच्यू के साथ न‍िक जोनस अपने स्टैच्यू के साथ

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबली अपनी पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टैच्यू का उद्घाटन हुआ है.  इसके बाद प्रियंका का मोम का पुतला लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी लगाया जाएगा. प्रियंका, मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद दूसरी वर्ल्ड सेलेब्रिटी हो गई हैं जिनके दुनिया में छह वैक्स स्टैचू लगेंगे.

प्रियंका के स्टैच्यू के उद्घाटन के कुछ समय बाद ही उनके पति निक जोनस ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अपने एक पुराने वैक्स स्टैच्यू के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है- अजीब लचक है, पर ठीक है. इस पोस्ट के बाद नि‍क ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ गए.

View this post on Instagram

Weird flex but okay... #tbt

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

View this post on Instagram

Sums up what @chordoverstreet thought of the #superbowl 😂

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

View this post on Instagram

🤯

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

When you pose too hard...#beforeandafter Tune into @fallontonight tonight! @jimmyfallon missed our food challenge, but there was so much to catch up on. Always the best seeing you! ❤️ to @theroots

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि निक भी एक अमेरिकन सिंगर के रूप में फेमस हैं. इसीलिए वे हाथ में गिटार लिए नजर आ रहे हैं. ये 3-4 साल पुरानी है. निक की पत्नी प्रियंका इस समय अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रही हैं. वे हाल ही में गुड मॉर्निंग अमेरिका शो पर अपनी मैरिड लाइफ के बारे में भी बात करते हुए नज़र आईं थी.

इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड में भी तीन साल बाद वापसी कर रही हैं. प्रियंका फिलहाल शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक में व्यस्त हैं. ये फिल्म आयशा चौधरी की ज़िंदगी पर आधारित है जो एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने के बावजूद एक मोटिवेशनल स्पीकर बनती हैं. इस फिल्म में आयशा का किरदार दंगल गर्ल जायरा शेख ने निभाया है. इसके साथ ही प्रियंका और फरहान अख्तर भी एक साथ अपनी दूसरी फिल्म में काम करते हुए नज़र आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें