scorecardresearch
 

Kapil Sharma Show: नई बोतल में पुरानी शराब, स्टार से जम सकता है रंग

Kapil Sharma Show कपिल शर्मा शो ने आखिरकार एक बार फिर छोटे परदे पर अपनी दस्तक दे दी. वे अपना नया कॉमेडी शो लेकर आए हैं. ये शो शनिवार को शुरू हो गया. इसमें सुनील ग्रोवर को छोड़कर कपिल की टीम के ज्यादातर पुराने सदस्य नजर आए. जानते हैं कैसी रही कपिल की ये नई शुरुआत.

कप‍िल शर्मा कप‍िल शर्मा

कपिल शर्मा ने शनिवार को अपनी एक नई पारी शुरू की. उनके शो का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. कपिल के शो का फॉर्मेट पहले जैसा ही है. कॉन्सेप्ट में भी कोई खास अंतर नहीं है, सिर्फ सुनील ग्रोवर मिसिंग हैं. पहले एपिसोड में कपिल के चेहरे पर वो एनर्जी नहीं दिखी, जो पहले रहती थीं. हालांकि, कपिल के सिचुएशनल जोक अपनी जगह ठीक-ठाक कहे जा सकते हैं. अब देखना है कि शो को किस तरह की टीआरपी मिलेगी. बता दें कि इससे पहले भी एक बार कपिल सुनील ग्रोवर के बिना शो ला चुके हैं, लेकिन वह फ्लॉप रहा.

चंदन प्रभाकर और नवजोत सिंह सिद्धू की टाइमिंग बढ़‍िया है. लेकिन शोज के जो सेलिब्रिटी गेस्ट हैं, उनकी मौजूदगी से पुराना रंग जमने की उम्मीद है. ग्रोवर की भरपाई कैसे होगी यह देखने वाली चीज होगी. कपिल के अलावा ज्यादा दारोमदार चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा पर है. कपिल के शो के फर्स्ट एपिसोड में कृष्णा अभिषेक भी नजर आए. कीकू शारदा और भारती का परफॉर्म संतोषजनक रहा.

दोनों को दोबारा साथ लाने की भरसर कोशिश की गई, लेकिन एक बार कपिल शर्मा से अलग हुए सुनील ने दोबारा शो पर आने के लिए हां नहीं की. शो के दर्शक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के सपोर्टर्स के तौर पर दो धड़ों में विभाजित हो गए. आखिरकार मेकर्स को यह शो बंद करना पड़ा. कपिल बुरी तरह डिप्रेशन में थे और इसी वजह से वह लंबे वक्त के ब्रेक पर चले गए.

The Kapil Sharma Show की शुरुआत से पहले सलमान ने किया ये ट्वीट

सुनील ग्रोवर और कपि‍ल में विवाद इतना बढ़ गया कि पिछले दिनों सुनील कपिल की शादी और रिसेप्शन में भी नहीं पहुंचे. एजेंडा आज तक 2018 में कॉमेडियन सुनील ने कहा ये पुरानी बात है. ऐसे ही कपिल से थोड़ी कहा-सुनी हो गई थी. मैं कपिल की शादी में शूटिंग में व्यस्त होने के कारण नहीं जा सका.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें