scorecardresearch
 

BO: दूसरे दिन भी मरजावां की धूम, इतना है फिल्म का टोटल कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा- तारा सुतारिया और रितेश देशमुख स्टारर मरजावां दूसरे दिन भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. क्रिट‍िक्स से मिले नेगेट‍िव रिव्यूज के बावजूद दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है.

मरजावां मरजावां

सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया स्टारर मरजावां ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. पहले ही दिन सात करोड़ के कलेक्शन के बाद दूसरे दिन भी फिल्म का क्रेज दर्शकों में बरकरार रहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म ने दस करोड़ से ज्यादा कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं. मरजावां ने दूसरे दिन 7.21 करोड़ की कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 14.24 करोड़ हो गया है. भले ही फिल्म को क्रिट‍िक्स से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है. पहले दिन 7 करोड़ की कमाई के बाद इसने दूसरे दिन 14.24 करोड़ का कारोबार शानदार है. फिल्म को 2922 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. अच्छी स्क्रीन स्पेस से भी फिल्म को फायदा मिलता नजर आ रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को महाराष्ट्र, गुजरात, सीबी बेरार, निजाम, उत्तर प्रदेश और बिहार में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, मल्टीप्लेक्स चैंन्स और मेट्रोज में फिल्म ऑडियंस को लुभाने में उतना कामयाब नहीं हो पाई. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का बजट 70 करोड़ है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितने दिनों में यह लागत निकाल पाएगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की चौथी बिगेस्ट ओपनर मूवी बनी मरजावां-

मरजावां एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की चौथी सबसे अध‍िक ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर 16.72 करोड़ के साथ एक विलेन, दूसरे नंबर पर 15.20 करोड़ के साथ ब्रदर्स और तीसरे नंबर पर 9 करोड़ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर है.

फिल्म का निर्देशन मिलाप जवेरी ने किया है. मरजावां में सिद्धार्थ-रितेश और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. इसमें रितेश ने बौने विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म में रकुल प्रीत भी अहम रोल में नजर आ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें