scorecardresearch
 

मणिकर्णिका का ट्रेलर लाॅन्च, लगा स‍ितारों का जमावड़ा

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर हो गया है. इसके लिए मुंबई के आईमैक्स में भव्य तैयारियां की गईं.

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म "मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी" का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई के वडाला में भव्य तैयार‍ियां की गईं. आईमैक्स में आज दोपहर 2 बजे ट्रेलर र‍िलीज किया गया. फिल्म में कंगना रनौत ‘झांसी की रानी’ का किरदार निभा रही हैं.

यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को र‍िलीज होगी. मणिकर्णिका को लेकर ट्विटर पर प्रशंसकों में जबरदस्त र‍ि‍स्पांस मिल रहा है. मुंबई में ट्रेलर लांच का इवेंट में कंगना समेत फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद रही. शंकर एहसान लॉय, शारिक पटेल, कमल जैन, और सुरेश ओबेराय भी मौजूद रहे.

झलकारी बाई के किरदार में अंक‍िता लोखंडे

ट्रेलर से पहले पहले निर्माताओं ने फिल्म के कई पोस्टर जारी किए हैं. अंकिता लोखंडे का भी लुक जारी किया गया. अंकिता, झलकारी बाई का रोल प्ले कर रही हैं. पोस्टर में उनका एग्रेसिव रूप दिखा. उन्होंने हाथ में बंदूक लिया है. वे ब्राउन कलर की साड़ी में हैं.

फोटो से फिल्म में उनके किरदार के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये काफी प्रभावशाली है.

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कैसा था 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ टीजर

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर पहले ही रिलीज चुका है. 2 मिनट के टीजर में कंगना का जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है. टीजर का मोनोलॉग अमिताभ बच्चन की आवाज में है, जिसमें वो मणिकर्णिका की कहानी बयां कर रहे हैं.

कंगना का डायरेक्शन में डेब्यू

फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही और इस फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा." फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार कंगना ने फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा कृष के निर्देशन में बना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें