scorecardresearch
 

लता के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने मांगी सलामती की दुआ, कहा 'गेट वेल सून'

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के अस्पताल में दाखिल होने की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर प्रशंसक उनके लिए भगवान से प्रार्थना करने लगे.

लता मंगेशकर लता मंगेशकर

देश की लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर पिछले काफी समय से स्वास्थ संबंधी समस्याओं से जूझ रही हैं. लता मंगेशकर को सांस संबंधित शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके हॉस्पिटलाइज्ड होने की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक सलामती की दुआ करने लगे. बता दें कि एडमिट होने के कुछ समय बाद ही लता मंगेशकर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वे अपने घर वापिस आ गईं. हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये भी माना जा रहा है कि लता अभी अस्पताल में ही हैं और कुछ दिन वहीं रहेंगी.

बढ़ती उम्र की वजह से लता मंगेशकर भले ही पिछले एक दशक से बहुत कम गानें गा रही हैं मगर इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लता के बीमार होने की खबर सुनकर प्रशंसकों ने उन्हें गेट वेल सून कहा और भगवान से लता के जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांगी. बता दें कि लता अब स्वस्थ हैं और घर में हैं.

वहीं इंडिया टुडे के साथ बातचीत में लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने बताया, "हमने उन्हें बेहतर महसूस कराने के लिए भर्ती कराया था और अब वह पिछली रात की तुलना में ज्यादा सेहतमंद महसूस कर रही हैं. अगले 3-4 दिन में वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगी. उनकी हालत अब स्थिर है और वह लगातार बेहतर हो रही हैं."लता मंगेशकर की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने एक लंबा वक्त बिताया है. उन्हें भारत रत्न से लेकर पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादा साहेब फाल्के जैसे तमाम पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है. लता ने कई दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है और कई सारी पीढ़ियों को अपना दीवाना बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें