scorecardresearch
 

सोशल मीडिया ने किया बड़ा इशारा, क्या एक दूसरे को डेट कर रहे विक्की-कटरीना?

कटरीना और विक्की के प्यार के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी ठोस पता नहीं चला है. इस बीच दोनों का सोशल मीडिया कनेक्शन सामने आ गया है.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ

बॉलीवुड में सेलेब्स के एक दूसरे के साथ प्यार के चर्चे आम बात है. एक फिल्म अगर दो कलाकार साथ कर लेते हैं, तो अटकले लगने लगती हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में है. लेकिन बॉलीवुड की एक ऐसी भी जोड़ी है जिसने साथ में कोई फिल्म नहीं की है, जिसकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री कभी नहीं देखी गई, लेकिन फिर भी उनके बीच प्यार की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जिनको लेकर लंबे समय से ऐसा कहा जा रहा है कि ये रिलेशनशिप में है.

विक्की-कटरीना कर रहे डेट?

इस बारे में खुद कभी कटरीना या विक्की ने खुलकर कुछ नहीं बोला है. अब जब कोरोना के चलते ये दोनों कलाकार भी अपने घर में कैद हैं, ऐसे समय में ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. पीएम मोदी ने जब से लॉकडाउन की घोषणा की थी, उसके बाद से दोनों कटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की. एक तरफ कटरीना की झाड़ू और बर्तन धोते वीडियो वायरल रहीं तो वहीं दूसरी तरफ विक्की ने भी अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की.

हैरानी इस बात की है इस दौरान तीन दिन ऐसे भी रहे जब दोनों कटरीना और विक्की सोशल मीडिया से गायब रहे. दोनों ने कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की. अब वैसे तो ये ज्यादा बड़ी बात नहीं है लेकिन हैरानी इस बात की है कि विक्की और कटरीना दोनों समान तारीखों को सोशल मीडिया से गायब रहे.

विक्की-कटरीना ने बढ़ाया मदद का हाथ

सिर्फ यही नहीं, कटरीना ने जिस वक्त पीएम रिलीफ फंड में दान देने की घोषणा की, उसी वक्त विक्की ने सोशल मीडिया पर सहयोग देने की बात कही.

View this post on Instagram

I pledge to donate to the PM CARES fund and the Chief Minister's Relief Fund Maharashtra. Heartbreaking to see the hardship and suffering this pandemic has unleashed in the world.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

#vickykaushal pledges his contribution of rs 1 crore to the PM-Cares Fund and the Maharashtra CM’s Relief Fund. 🙏🇮🇳 #CoronaVirus #coronafighters

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अब इतनी सारी चीजों का यूं साथ में होना सिर्फ आकस्मिक है या है कोई गहरा कनेक्शऩ, ये बताना तो मुश्किल है लेकिन दोनों विक्की और कटरीना के प्यार ने अटकलों के बाजार को गर्म रखा है.

करण जौहर का फैमिली संग हाई टी टाइम, वीडि‍यो पर सेलेब्स ने किए कमेंट

11 दिन से एडमिट कनिका कपूर, 5 बार हुआ टेस्ट, फिर निकलीं कोरोना पॉजिटिव

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. फिल्म रिलीज कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दी गई है. वही विक्की सरदार उधम सिंह और तख्त में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें