scorecardresearch
 

कपिल शर्मा के शो के लिए करना पड़ेगा इतना इंतजार! ये है वजह

कप‍िल शर्मा इस समय अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में जुटे हैं. अपने शो को री-लॉन्च करने की फिलहाल उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. उनके करीबियों ने बताया कि इस शो की वापसी के लिए कितना इंतजार करना होगा?

कपि‍ल शर्मा कपि‍ल शर्मा

कपिल शर्मा ने पिछले दिनों अपने पॉपुलर कॉमेडी शो से ब्रेक ले लिया था. वे अपने आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट के लिए कुछ दिनों से बेंगलुरू में थे. लेकिन अब वे मुंबई लौट आए हैं.

...तो कपिल शर्मा का शो बंद होने के पीछे ये है असली वजह!

उम्मीद की जा रही थी कि कपिल स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद अपने शो में लौट आएंगे, लेकिन इसमें और समय लगने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब ये शो अगले साल ही नए फॉर्मेट में रीलॉन्च हो सकेगा. कपिल की करीबी दोस्ती और उनकी फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा का कहना है, मुझे नहीं लगता कि कपिल इस साल कमबैक कर सकेंगे. इस समय उनका पूरा फोकस अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन पर है. इसकी शूटिंग पूरी हो गई है और अब हम पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में जुटे हैं. राजीव ने बताया कि कपिल अपनी फिल्म के लिए छोटे कस्बों और शहरों में भी ट्रेवल करेंगे. फिलहाल टीवी पर लौटने का कपिल का कोई इरादा नहीं है. वे अगले साल जनवरी, फरवरी तक सोनी चैनल पर अपना शो शुरू कर सकते हैं. इस बार वे नए टैलेंट और फॉर्मेट में वापसी करने वाले हैं.

कॉमेडी शो बंद होने से दुखी हैं लता दीदी, कपिल ने कहा- जल्द लौटेंगे

बता दें कि कपिल शर्मा के कई साथी उन्हें छोड़कर अन्य शो में चले गए हैं. नवाजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका शो छोड़ दिया है. सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह सहित अन्य कलाकार भी शो छोड़कर चले गए. इस सबके बीच कपिल शर्मा के शो बंद होने के बाद इसके फिर वापसी की बहुत कम उम्मीद जताई जा रही थी. हालांक‍ि, कई कलाकारों ने कपिल के शो से फिर जुड़ने को कहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×