scorecardresearch
 

कंगना की बहन ने अनुराग कश्यप के ट्वीट का दिया करारा जवाब, कहा- आप कल्टी हो जाओ प्लीज

गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने 5 अप्रैल के बारे में एक मजाकिया ट्वीट किया, जो रंगोली को रास नहीं आया. उन्होंने इस ट्वीट के बदले में अनुराग को करारा जवाब दे डाला.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को उनकी बेबाक राय रखने और ट्विटर पर सेलेब्स को लताड़ने के लिए जाना जाता है. रंगोली अपनी बहन कंगना के पक्ष में बात करते हुए दुनिया के सामने अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर किसी सेलेब को आड़े हाथ ले लिया है.

असल में गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने 5 अप्रैल के बारे में एक मजाकिया ट्वीट किया, जो रंगोली को रास नहीं आया. उन्होंने इस ट्वीट के बदले में अनुराग को करारा जवाब दे डाला.

अनुराग पर बरसी रंगोली

अनुराग ने ट्वीट किया, ‘एक सवाल था. मोमबत्ती और दीया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्जी की दुकान पे? क्या ये भी जरूरी सामान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूं? माचिस है मेरे पास. #JustAsking’

अनुराग के इस ट्वीट के जवाब में रंगोली ने लिखा, ‘दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हैं, वो करने की इजाजत है. दूसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दो. आप ही दुनिया से परेशान हो सिर्फ आप कल्टी हो प्लीज.’

आग लग गई है, अब जलनी चाहिए

रंगोली के इस जवाब के कुछ देर बाद अनुराग ने उनकी बात का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘चलो कोई नहीं मेरे एक ट्वीट से ही आग लग गई. आशा है पांच तारीख तक जलती रहेगी. बाकी #DocsNeedGear’

लॉकडाउन में भी डांस सीख रहीं माधुरी, वीडियो कॉल पर ले रहीं क्लासेज

नेटफ्लिक्स ने बढ़ाया मदद का हाथ, जरूरतमंदों के लिए दिए 7.5 करोड़ रुपये

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत की जनता को 5 अप्रैल को रात 9 बजे अपने घर की लाइटों को 9 मिनट के लिए बंद करने का आग्रह किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जनता मोमबत्ती, दीया या टोर्च जलाकर अपना सहयोग दिखा सकती है. अनुराग इसी बात की ओर इशारा कर रहे हैं.

रंगोली चंदेल की बात करें तो उन्होंने बीते दिन #SafehandsChallenge लेने वाले सेलेब्स को बेवकूफ बताया था. उन्होंने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि जो भी सेलेब्स हाथ धोते हुए अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं, वे उन्हें देख रही हैं और मानती हैं कि वे सब बेकार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें