scorecardresearch
 

कंगना की बहन ने सुनाई अपनी कहानी, बताया कैसे हुआ था उन पर एसिड अटैक

दीपिका की इस फिल्म को लेकर कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी चर्चा में हैं क्योंकि वह भी एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. रंगोली फिल्म की कहानी का लगातार बचाव कर रही हैं. अब उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में भी इस पर बोला है.

रंगोली चंदेल (फोटो- ट्विटर) रंगोली चंदेल (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर भी वह फिल्म की कहानी को लेकर छा गई हैं. फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सितारे उनकी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. कंगना रनौत ने भी वीडियो जारी कर फिल्म की तारीफ की है.

दीपिका की इस फिल्म को लेकर कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी चर्चा में हैं क्योंकि वह भी एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. रंगोली फिल्म की कहानी का लगातार बचाव कर रही हैं. अब उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में भी इस पर बोला है. रंगोली ने अटैक करने वाले आरोपी का भी नाम बताया है. रंगोली ने बताया, "मुझ पर हमला करने वाले का नाम अविनाश शर्मा है, वह मेरे साथ कॉलेज में पढ़ता था, हमारा एक ही फ्रेंड सर्किल था, उसने मुझे प्रपोज किया था तो मैंने उससे फासला बनाना शुरू कर दिया था क्योंकि मेरी एक जैसी फीलिंग नहीं थी, उसने लोगों से कहा था कि एक दिन वह मुझसे शादी करेगा."

रंगोली ने बताया, "जब माता-पिता ने मेरी शादी एयर फोर्स ऑफिसर से कर दी तो वह मेरी शादी के बाद काफी जिद्दी हो गया. जब मैंने इसका प्रतिकार किया तो उसने मुझपर एसिड फेंक दिया, मैंने इस तरह की धमकियों को एक तरफ रख दिया और अपने माता-पिता को कभी नहीं बताया या पुलिस के पास भी नहीं गई, यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी."

रंगोली ने अपने अटैक के बारे में खुलकर बताया, "मैं चार लड़कियों के साथ पीजी शेयर करती थी, एक युवा व्यक्ति वहां आया और मेरी दोस्त विजय से मेरे बारे में पूछा. मैंने गेट खोला तो देखा उसके हाथ में एक जग... था और एक सेकेंड में उसने छपाक कर दिया." बता दें दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होगी. इसमें दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें