scorecardresearch
 

कंगना का दीपिका पर निशाना, शादी में पाक एजेंट को बुलाया, सुशांत को किया बायकॉट

कंगना की डिजिटल टीम ने एक ट्वीट शेयर किया है और दीपिका पादुकोण पर सुशांत सिंह राजपूत को अपनी शादी में बॉयकॉट करने का आरोप लगाया है.

कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई मुद्दों पर इंडस्ट्री में बहस तेज है. नेपोटिज्म और इनसाइडर्स- आउटसाइडर्स की बहस के बीच फैंस इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वही एक दौर ऐसा भी था जब मेंटल हेल्थ का मुद्दा भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था. दीपिका पादुकोण ने भी सुशांत के निधन के बाद एक ट्वीट शेयर किया था जो मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ था. हालांकि हाल ही में कंगना रनौत ने दीपिका पर निशाना साधा है.

कंगना की डिजिटल टीम ने एक ट्वीट शेयर किया है और दीपिका पर सुशांत सिंह राजपूत को बॉयकॉट करने का आरोप लगाया है. इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने एक आर्टिकल भी शेयर किया है जिसमें दीपिका को एक शख्स के साथ देखा जा सकता है. कंगना की डिजिटल टीम ने इस ट्वीट में कहा- ये एक तस्वीर और आर्टिकल है दीपिका और रणवीर सिंह की शादी का, उन्होंने अपनी शादी में पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया और जेएनयू प्रोटेस्ट की साजिश रची लेकिन उन्होंने इस शादी में दो टॉप स्टार्स को बॉयकॉट किया जिसमें से एक का मर्डर हो चुका है और दूसरी अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना बॉलीवुड की हस्तियों पर निशाना साध रही हैं. हालांकि के के सिंह द्वारा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करने के बाद केस में नया मोड़ आ गया है. के के सिंह ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि रिया सुशांत के पैसे हड़पना चाहती थी और रिया की हरकतों के चलते ही सुशांत सुसाइड करने को मजबूर हुआ. वही कंगना ने इस पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मूवी माफिया ने सुशांत को साल 2019 में बॉयकॉट किया जिसके चलते वो अपना शानदार करियर छोड़कर केरल में खेती करना चाहता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें