scorecardresearch
 

संघ प्रमुख भागवत के बयान पर कबीर खान की पत्नी का तंज- सब अनपढ़ ही रहो, तलाक तो नहीं होगा

आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने कहा था कि एजुकेशन के चलते लोगों में तलाक के मामले में बढ़ रहे हैं. उनके इस बयान पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर के बाद अब कबीर खान की वाइफ और पूर्व वीजे मिनी माथुर ने भी तंज कसा है.

कबीर खान और मिनी माथुर सोर्स इंस्टाग्राम कबीर खान और मिनी माथुर सोर्स इंस्टाग्राम

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत अपने विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा था कि एजुकेशन के चलते लोगों में तलाक के मामले बढ़ रहे हैं. उनके इस बयान पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर के बाद अब कबीर खान की वाइफ और पूर्व वीजे मिनी माथुर ने भी तंज कसा है.

मिनी माथुर ने इस खबर को शेयर किया और ट्वीट करते हुए लिखा चलिए हम सब अनपढ़ रहते हैं और आर्थिक रूप से गरीब रहते हैं. कम से कम इससे तलाक तो नहीं होगा. #प्राथमिकताएं.

इससे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी मोहन भागवत के बयान की निंदा की थी. उन्होंने कहा था कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है? ये पिछड़ा हुआ मूर्खतापूर्ण बयान है.

बता दें कि मोहन भागवत ने एक बयान में कहा था कि इन दिनों सोसायटी में तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं. संपन्न और शिक्षित परिवारों में तलाक के मामले ज्यादा होते हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से इंसान के अंदर अहंकार आता है जिसका नतीजा ये होता है कि परिवार में अलगाव आता है, परिवार टूटने लगता है. भारत में हिंदू समाज का कोई विकल्प नहीं है.

View this post on Instagram

Sometimes your entire happy place shows up for support .. and that’s your wealth in non fiscal terms :) Still Missing some! #TheForgottenArmy @primevideoin #screening #outtoday

A post shared by Mini Mathur (@minimathur) on

रणवीर के साथ फिल्म को लेकर उत्साहित हैं कबीर खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिनी के पति कबीर खान अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में 1983 क्रिकेट विश्व कप की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी काम कर रही हैं. रियल लाइफ में रणवीर की पत्नी दीपिका रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

इस फिल्म में साकीब सलीम, एमी विर्क, जतिन सरना, चिराग पटेल, बोमन ईरानी,पंकज त्रिपाठी, हार्डी संधू, साहिल खट्टर और निशांत दहिया जैसे सितारे नजर आएंगे. इसके अलावा कबीर खान अपनी एमेजॉन प्राइम वेबसीरीज को लेकर भी चर्चा में हैं. 1943 ए फॉरगॉटन आर्मी नाम की इस वेबसीरीज में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने लीड रोल निभाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें