scorecardresearch
 

परमाणु मेरे बच्चे की तरह, मैंने इसकी कस्टडी के लिए लड़ाई की है: जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु को विवादों के बाद आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है. फिल्म 25 मई को रिलीज होगी. जॉन को इस फिल्म के रिलीज के लिए लड़ना पड़ा. वो कहते हैं कि परमाणु मेरे बच्चे की तरह है. मैंने इसकी कस्टडी के लिए लड़ाई की है.

परमाणु में जॉन अब्राहम परमाणु में जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' को विवादों के बाद आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है. फिल्म 25 मई को रिलीज होगी. जॉन को इस फिल्म के रिलीज के लिए लड़ना पड़ा. वो कहते हैं कि परमाणु मेरे बच्चे की तरह है. मैंने इसकी कस्टडी के लिए लड़ाई की है.

जॉन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनकी फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा से पैसों के लेन-देन के मामले में लड़ाई हो गई थी. यह मामला कोर्ट में चला गया था और हाई कोर्ट ने फैसला जॉन के पक्ष में सुनाया था.

'परमाणु' विवाद: जॉन अब्राहम ने प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ दर्ज कराई FIR

फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉन ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा- 'परमाणु मेरे बच्चे की तरह है. मैं 25 मई को इसे जन्म दूंगा. मैंने इस बच्चे की कस्टडी के लिए लड़ाई की है. मुझे अपने इस बच्चे पर गर्व है. शूटिंग के अंतिम दिन मुझे बहुत खुशी हुई थी कि हमने इतने मुश्किल शूट को पूरा कर लिया है, लेकिन मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकता. पूरी कास्ट और क्रू का शुक्रिया.'

फिल्म की शूटिंग का अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने बताया- 'हमने पिछले साल मई में रेकी की थी. 31 मई से शूटिंग शुरू हो गई थी. हमने 50-52 डिग्री तापमान में भी शूट किया. शेड्यूल के दो दिन पहले ही शूटिंग खत्म हो गई थी. ये बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है.'

4 महीने में छठी बार टली जॉन की फिल्म 'परमाणु' की रिलीज, अब कानूनी पचड़ा

आपको बता दें कि फिल्म में जॉन के साथ डायना पैंटी भी है. ये फिल्म 1998 में राजस्थान के पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें