scorecardresearch
 

परमाणु हिट अब सत्यमेव जयते में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाएंगे जॉन

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खुद जॉन ने इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

सत्यमेव जयते का पहला पोस्टर सत्यमेव जयते का पहला पोस्टर

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खुद जॉन ने इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त को तय की गई है. पोस्टर देख कर साफ पता चलता है कि इसे देशभक्ति वाली थीम दी गई है. पोस्टर में एक मेडल नजर आ रहा है जिस पर सत्यमेव जयते लिखा हुआ है और ऊपर राष्ट्रीय ध्वज नजर आ रहा है.

अक्षय और जॉन के बीच नहीं है कोई झगड़ा, ट्विटर पर जताया प्यार

इसके अलावा पोस्टर में आस-पास दिखाई गई आग को अगर गौर से देखें तो पता चलता है कि इसे अशोक की लाट जैसा दिखाया गया है. फिल्म की पंच लाइन है- बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा. एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी.

2 साल बाद परमाणु से जॉन को मिली ऐसी कामयाबी, क्या तोड़ पाएंगे अपना ये रिकॉर्ड?

जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'परमाणु' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही. इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ढिशूम ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार कमाई की थी. फिल्म कुल तीन हफ्तों से स्क्रीन पर है और अब तक का कुल कलेक्शन 58 करोड़ 86 लाख रुपये हो चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें