scorecardresearch
 

हाउसफुल 4 की टीम ने किया पानीपत का प्रमोशन, कृति सेनन ने किया वीडियो शेयर

कृति सेनन ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें बाद में पुलकित सम्राट भी साथ आते हैं. वीडियो में कैमरा रितेश देशमुख से कृति की तरफ घूमता है. सभी लोग फिल्म पानी के पनीपत के गाने आज गूंजा हुआ है जय जय शिवा गाते नजर आ रहे हैं.

कृति सेनन कृति सेनन

बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिहाज से हिट साबित हुई है. फिल्म की कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, बोबी देओल और पूजा हेगड़े जैसे सितारे नजर आए थे. अब हाउसफुल 4 की स्टारकास्ट ने फिल्म पानीपत को विश किया है

कृति सेनन ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें बाद में पुलकित सम्राट भी साथ आते हैं. वीडियो में कैमरा रितेश देशमुख से कृति की तरफ घूमता है. सभी लोग फिल्म पानी के पनीपत के गाने आज गूंजा हुआ है जय जय शिवा गाते नजर आ रहे हैं. कृति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हाउसफुल का पानीपत को विश. आज गूंजा हुआ है जय जय शिवा.

View this post on Instagram

Housefull of wishes for Panipat! 👏🏻🥰😍💃🏻 Aaj goonja hua hai Jai Jai Shiva!! #MannMeinShiva #Panipat #SajidSir @akshaykumar @riteishd @iambobbydeol @kriti.kharbanda @hegdepooja @pulkitsamrat and @wardakhannadiadwala (thank u for cheering) 🌹

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

हाउसफुल 4 के बाद पानीपत पर सबकी नजर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत का ये गाना 'मन में शिवा' शनिवार को लॉन्च कर दिया हुआ था. 3 मिनट 9 सेकंड के इस गाने का वीडियो जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. काफी कम वक्त में गाने को हजारों की तादाद में लोगों ने लाइक और शेयर किया था. गाने में अर्जुन कपूर और कृति सेनन काफी रॉयल अंदाज में नजर आए थे.

गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और इसे कुनाल गांजावाला, दिपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड़ ने गाया है. गाने की कंपोजीशन अजय-अतुल ने की है और इसके मराठी लिरिक्स गुरु ताकहुर ने की है. गाने पर पब्लिक का रिएक्शन पॉजिटिव है और लोगों को गाना पसंद आ रहा है. कमेंट बॉक्स में अधिकतर लोगों ने गाने की तारीफ की है.

हाउसफुल 4 की बात करें तो ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हाउसफुल 4 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.अब ये 2019 की बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन चुकी है. फिल्म को जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें