scorecardresearch
 

क्यों साजिद खान की हर फिल्म में होते हैं चंकी पांडे? दिलचस्प है वजह

फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशक पहले साजिद खान थे लेकिन मीटू में नाम आने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा गया था. शायद ही कोई जानता होगा कि चंकी पांडे, साजिद की हर फिल्म में नजर आते हैं.

चंकी पांडे और साजिद खान चंकी पांडे और साजिद खान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की नई फिल्म हाउसफुल 4 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगे. हर बार की तरह इस पार्ट में भी चंकी पांडे फिल्म का अहम हिस्सा हैं. उन्होंने इसके पहले पार्ट 'हाउसफुल' में 'आखिरी पास्ता' का रोल प्ले किया था जो काफी फेमस हुआ था. तब से वे लगातार इस फ्रैंचाइजी से जुड़े हुए हैं. हाउसफुल फ्रैंचाइजी की फिल्मों के निर्देशक पहले साजिद खान थे लेकिन मीटू में नाम आने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा गया था. शायद ही कोई जानता होगा कि चंकी पांडे, साजिद की हर फिल्म में नजर आते हैं.

चंकी पांडे, साजिद खान के साथ हाउसफुल, हाउसफुल 2 और हमशकल्स जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी हर फिल्म में चंकी अहम किरदार में होते हैं. इसके पीछे एक दिलचस्प वजह बताई जाती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो चंकी की पत्नी भावना पांडे, साजिद को राखी बांधती हैं. एक बार राखी के दौरान भावना ने साजिद से अपनी हर फिल्म में चंकी को रोल देने के मांग की थी और साजिद खान ने भी इसके लिए अपनी हामी भर दी थी. तब से लेकर आज तक चंकी, साजिद की हर फिल्म में नजर आ ही जाते हैं.

View this post on Instagram

Batman&Joker, Bala&Pasta #HF4. 33 years, 4 films and a million memories. Thank you my Friend @akshaykumar 😘❤😍🤩💣

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

View this post on Instagram

Smoke on the water Fire in the sky😎 World Premiere @prassthanamfilm in Doha 💃🕺

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

View this post on Instagram

Mama Mia! Best Birthday gift ever ❤🤗🙏 Thank you team Housefull4 and All you beautiful people for Loving Aakhri Pasta😘 Now just imagine 2 of them 💣😜 I'm a Joking 🤣😂😅

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

अगर साजिद खान को फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर नहीं निकाला जाता तो एक बार फिर चंकी और साजिद साथ काम करते नजर आते. हालांकि साजिद के इस फिल्म से अलग होने के बाद फरहाद सामजी ने डायरेक्शन की कमान संभाली है. फिल्म में इस बार पुनर्जन्म और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा. फिल्म को बड़े लेवल पर तैयार किया गया है. अब देखना है कि 25 अक्टूबर को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें