scorecardresearch
 

खेसारी लाल यादव का गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' वायरल, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सितारे खेसारी लाल यादव का एक गाना इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. होली से पहले रिलीज किए गए इस गाने को फैंस इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि वो गाना ट्रेंड करने लगा है.

खेसारी लाल यादव खेसारी लाल यादव

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे और सुपरस्टार खेसारी यादव का होली से ठीक पहले नया गाना रिलीज हो गया है. गाने ने यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया है. ये गाना दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. गाने का नाम 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' है और ये इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना

अब भोजपुरी गाने तो वैसे भी बड़े तड़कते-भड़कते माने जाते हैं, गानों के बोल से लेकर डांस तक सब कुछ अनोखा होता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है. खेसारी लाल यादव का गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है. कुछ दिनों के भीतर ही इस गाने को 3 करोड़ 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी के अलावा अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है.

21 फरवरी को होगा दो नेशनल अवॉर्ड विनर्स के बीच मुकाबला, कौन जीतेगा बाजी

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी की लोकप्रियता को देखते हुए उनके इस नए गाने का वायरल होना लाजिमी हो जाता है. इससे पहले भी उन्होंने कई म्यूजिक एलबम निकाली हैं और सभी सुपरहिट साबित हुई हैं. उनकी पहली म्यूजिक एल्बम साल 2012 में आई थी. उसके बाद उन्होंने फिल्मी जगत में भी दस्तक दे दी थी. उनकी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' काफी सफल रही थी. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने कभी पीछे मुंड़कर नहीं देखा और वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहे.

क्या है USA एयरपोर्ट अथॉरिटीज के सारा अली खान पर शक करने की वजह?

बिग बॉस 13 में दी थी दस्तक

खेसारी की सफलता का आलम ये रहा कि उन्हें बिग बॉस के सीजन 13 में भी बतौर कंटेस्टेंट बुलाया गया. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए सभी को उम्मीद थी कि बिग बॉस के घर में वो सभी का खूब मनोरंजन करेंगे. लेकिन शो के अंदर खेसारी लाल यादव की पारी फीकी रह गई. वो ना तो दर्शकों का मनोरंजन कर पाए और ना ही अपने गेम से किसी को प्रभावित. वो शो से काफी जल्दी बाहर हो चले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें