scorecardresearch
 

हिमांशी ने सलमान के बर्तन धोने का उड़ाया मजाक, बोलीं- 600 करोड़ लेते हैं

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं. वो असीम रियाज को भी पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं.

शलमान खान और हिमांशी खुराना शलमान खान और हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं. वो असीम रियाज को भी पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं. अब हिमांशी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सलमान खान के शो में बर्तन धोने का मजाक बना रही हैं.

वीडियो में हिमांशी खुराना मेनिक्योर कराती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान हिमांशी वीडियो बना रहे फ्रेंड से कहती हैं कि बिग बॉस के घर में बर्तन धो-धोकर हाथ खराब हो गए. तो हिमांशी के फ्रेंड कहते हैं अरे शो में तो सलमान ने भी बर्तन धोए. ड्रामा अच्छा था. तो इस पर हिमांशी कहती हैं कि उन्हें तो इस सब का 600 करोड़ मिलता है. इसके बाद दोनों सलमान खान की फीस डिस्कस करते हैं.

हिमांशी ने अपने एविक्शन को बताया था गलत

बता दें कि बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, हिमांशी ने अपने एविक्शन को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि ये एविक्शन पूरी तरह से प्लान था. कप्तान को नॉमिनेट करने का हक देना और पारस छाबड़ा को सर्जरी के लिए बाहर भेजना, सब जानते हैं कि उसे सबसे कम वोट्स मिले थे, इसी से पता चलता है कि चीजें प्लान की गई थीं. हमें बहुत तरीके से फंसाया गया था.

शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने असीम रियाज को डांट लगाई थी. सलमान खान का असीम को डांटना हिमांशी को पसंद नहीं आया. हिमांशी खुराना असीम के सपोर्ट में सामने आईं. हिमांशी ने असीम के सपोर्ट में लिखा- मुझे तुम पर गर्व है. मैं हमेशा तुम्हारी साइड रहूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें