scorecardresearch
 

कंगना की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पंगा का क्या होगा अंजाम?

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पंगा कैसा परफॉर्म करेगी ये देखना काफी दिलचस्प है. इससे पहले कंगना की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड की फियरलेस एक्ट्रेस हैं. उन्हें अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है. अब कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है. मूवी में जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं. मूवी को लेकर जबरदस्त चर्चा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसा परफॉर्म करेगी ये देखना काफी दिलचस्प है. इससे पहले कंगना की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है.

कृष 3

ऋतिक रोशन की सुपरहीरो सीरीज क्रिष की शुरुआत 2003 से हुई थी. फिल्म का नाम था कोई मिल गया. इसके बाद कृष , कृष  2 और फिर कृष  3. सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. फिल्म क्रिष 3 ने तो सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए. फिल्म ने लाइमटाइम 244.92 करोड़ का कलेक्शन किया.  ये कंगना रनौत की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म थी.

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स कंगना के करियर बेस्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में कंगना को बहुत पसंद किया गया था. मूवी ने 150.8 करोड़ की कमाई की थी.

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी कंगना की डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है. इस फिल्म में कंगना ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था. मूवी ने 92.19 करोड़ तकी कमाई की थी. फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था.

क्वीन

विकास बहल की कॉमेडी ड्रामा क्वीन में कंगना रनौत का काफी पसंद किया गया था. फिल्म को काफी सराहा गया था. फिल्म में कंगना की एक्टिंग की आज भी तारीफ होती है. मूवी ने 61 करोड़ का बिजनेस किया था. इसी फिल्म के बाद से कंगना को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाने लगा.

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में कंगना के अलावा अजय देवगन, इमरान हाश्मी, प्राची देसाई और रणदीप हुड्डा अहम रोल में थे. फिल्म की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर आधारित थी. फिल्म में अजय और कंगना की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. मूवी ने 55.47 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म के बाद से कंगना के करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ने लगा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें