scorecardresearch
 

हमारी बहू सिल्क फेम एक्ट्रेस ने रिजेक्ट किया बिग बॉस 14 का ऑफर, बताई ये वजह

बिग बॉस 2020 का जल्द ही आगाज होने वाला है. हमारी बहू सिल्क फेम एक्ट्रेस चाहत पांडे को बिग बॉस 14 का ऑफर मिलने की खबरें हैं. लेकिन उन्होंने शो को करने से मना कर दिया.

चाहत पांडे चाहत पांडे

बिग बॉस 2020 को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है. कई टीवी एक्टर्स को शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है. कुछ स्टार्स के शो को रिजेक्ट करने की भी खबरें हैं. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस चाहत पांडे का नाम सामने आया है.

क्यों चाहत पांडे ने रिजेक्ट किया बिग बॉस 14?

हमारी बहू सिल्क फेम एक्ट्रेस चाहत पांडे को बिग बॉस 14 का ऑफर मिलने की खबरें हैं. लेकिन उन्होंने शो को करने से मना कर दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने चाहत को सीजन 14 का कंटेस्टेंट बनने के लिए अप्रोच किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया. न्यूज पोर्टल से बातचीत में चाहत ने शो का ऑफर मिलने की बात को कंफर्म किया. ये भी बताया कि क्यों उन्होंने शो में ना जाने का फैसला किया.

Sadak 2 ट्रेलर: एक्शन अवतार में संजय दत्त, फेक गुरुओं का भंडाफोड़ करेंगी आलिया

चाहत ने कहा- मैं अभी बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हूं. शायद भविष्य में या दो साल बाद मैं इस शो का हिस्सा बनना पसंद करूं. लेकिन अभी नहीं. चाहत अभी टीवी शोज पर ही फोकस करना चाहती हैं. हमारी बहू सिल्क के अलावा चाहत ने टीवी शो अलादीन- नाम तो सुना होगा में भी काम किया है. चाहत ने अपना एक्टिंग करियर टीवी शो पवित्र बंधन से शुरू किया था. इसके बाद वे शो मेरे साई- श्रद्धा और सबुरी में नजर आईं. चाहत द्वारकाधीश, तेनाली राम, ऐसी दीवानगी, रिश्ता लिखेंगे हम नया, पाखी, होशियार और राधाकृष्ण जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

💖💕💞♥️😀😀😀

A post shared by Chahat Pandey (@chahatpandey_official) on

सुशांत के परिवार का आरोप- सबक सिखाने की मिल रही है धमकी, उछाला जा रहा कीचड़

वहीं बात करें बिग बॉस 2020 की तो सलमान खान के शो का जल्द ही आगाज होने वाला है. शो के फॉर्मेट, थीम को लेकर कई सारे अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बिग बॉस का प्रोमो भी लॉन्च हो चुका है. शो का प्रीमियर डेट का बस खुलासा होना बाकी है. वैसे इस शो के सितंबर के आखिर में टेलीकास्ट होने की अटकलें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें