scorecardresearch
 

BB: जनानी शब्द के इस्तेमाल पर भड़कीं गौहर खान, पारस छाबड़ा की भी लगाई क्लास

पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र पर कमेंट करते हुए उन्हें 40 साल का बुड्ढा कहा. इस बात पर गौहर खान नाराज हैं. पारस के सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहने पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी उन्हें जमकर लताड़ा था.

X
गौहर खान गौहर खान

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़ा एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया है. शो में ग्रुपिज्म देखने को मिल रहा है. हाल ही के एपिसोड में असीम, सिद्धार्थ, अरहान और पारस के बीच झगड़ा हुआ. शो में 'जनानी की तरह हरकत मत करो, ताली मार कर दिखा' जैसे शब्दों का यूज किया गया. जिसके बाद एक्ट्रेस गौहर खान काफी नाराज हो गई हैं.  

गौहर खान ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इसी के साथ गौहर ने एक यूजर के ट्वीट को भी शेयर किया है. उस ट्वीट में यूजर ने लिखा- 'टीवी पर उपयोग किया जाने वाला ये "बहू/जनानी" स्टीरियोटाइप इतना समस्याग्रस्त, असत्य है, लेकिन बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने इसे इतना सच्चा और वास्तविक बना दिया है. लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि गौहर खान जब शेफाली जरीवाला ने इस शब्द का उपयोग किया था तो आपने इस पर आपत्ति जताई थी.'   

क्या लिखा गौहर ने?

इस पर गौहर ने लिखा- 'कसम खा कर कहती हूं ये 'लड़की वाली हरकत' सुन-सुनकर थक गई हूं. सभी को मैं ये क्लियर कर दूं, जनानी वगैरह सब नॉनसेंस. इसी के साथ मुझे ये 40 साल के बुड्ढे वाले कॉन्सेप्ट से भी नफरत है. उम्र केवल एक नबंर होता है. लोग 75 की उम्र में भी सुपरस्टार हैं. इस तरह की सोच पर शर्म आती है.'

बता दें कि बीते दिनों पारस ने सिद्धार्थ की उम्र पर कमेंट करते हुए उन्हें 40 साल का बुड्ढा कहा था. इस बात पर भी गौहर खान नाराज हैं. पारस के सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहने पर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने उन्हें जमकर लताड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें