scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन ने गौहर खान को दी धमकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते गौहर खान गेस्ट के तौर पर शो में शिरकत करने वाली हैं. गौहर खान के शो में जाने की खबर सामने आते ही बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर नेगेटिव तरीके से ट्रेंड कराने की धमकी दे रहे हैं.

X
गौहर खान गौहर खान

बिग बॉस 13 शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो को लेकर एक के बाद एक विवाद सामने आ रहे हैं. शो को सोशल मीडिया पर मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. शो के फैन्स समेत एक्स कंटेस्टेंट्स गौहर खान भी शो को बारीकी से फॉलो कर रही हैं. गौहर अक्सर शो के कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर को लेकर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं.

बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते गौहर खान गेस्ट के तौर पर शो में शिरकत करने वाली हैं. गौहर खान के शो में जाने की खबर सामने आते ही बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर नेगेटिव तरीके से ट्रेंड कराने की धमकी दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स का कहना है कि अगर शो में गौहर खान ने सिद्धार्थ के खिलाफ कुछ कहा तो वो उन्हें सोशल मीडिया पर #ShameOnYouGauahar ट्रेंड कराएंगे.

गौहर खान को धमकी देते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था- 'गौहर बिग बॉस के घर में जाने वाली है. अगर उन्होंने शो में सिद्धार्थ को नेगेटिव बताया तो उन्हें #ShameOnYouGauahar ट्रेंड कराने के लिए तैयार रहें, क्योंकि वो सिद्धार्थ से नफरत करती हैं. इसलिए मुझे यकीन है कि वो शो में फालतू के लेक्चर झाड़ेगी.'

अब गौहर खान ने इस सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस यूजर की जमकर क्लास लगाई है. गौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हाहाहाहाहाहा कितना टाइम है लोगों के पास. मैं सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ नहीं हूं. अगर मुझे किसी कंटेस्टेंट का बिहेवियर रुड लगेगा, तो उसपर अपने विचार सामने रखने का मुझे पूरा हक है. तुम लोगों को लगता है कि ये नफरत और वॉर है.'

दरअसल, हाल ही में गौहर खान ने अपने एक ट्वीट में लड़कियों के प्रति सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर की आलोचना की थी. खासकर जिस लहजे में वो अपनी फ्रेंड आरती से शो में बात करते हैं. गौहर खान के सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधने से सिद्धार्थ के फैन्स काफी नाराज नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर  #ShameOnYouGauahar ट्रेंड कराने की धमकी दे दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें