scorecardresearch
 

Film Wrap: नसीरुद्दीन शाह ने की ऐसी अपील, किताब की कॉपी है कलंक?

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

नसीरुद्दीन शाह नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह समेत 600 हस्तियों की अपील- 'BJP को वोट ना दें, सत्ता से करें बाहर'

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह समेत थियेटर और आर्ट से जुड़ी 600 से ज्यादा हस्तियों ने बीजेपी को वोट ना देने की अपील की है. सभी हस्तियों ने एक पत्र लिख कर लोगों से कहा है- ‘‘वोट डाल कर बीजेपी और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें." अपील करने वालों में अमोल पालेकर, नसीरूद्दीन शाह, गिरीश कर्नाड, एमके रैना और उषा गांगुली जैसी चर्चित हस्तियां भी शामिल हैं.

Dusty To Meet Rusty : इस फिल्म के लिए रोड ट्रिप पर निकलेंगे नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. उन्होंने फिल्ममेकर ग्लेन बैरोटी की फिल्म Dusty To Meet Rusty साइन की है. यह फिल्म इसी साल अगस्त से फ्लोर पर जाएगी. रिपोर्ट्स से अनुसार फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप आधारित है. पीटीआई की खबर के मुताबिक, सभी हस्तियों ने जोर देते हुये कहा कि भारत की और इसके संविधान की अवधारणा खतरे में है. बीजेपी को वोट ना करें. ये पत्र गुरुवार को जारी किया गया.  इसे 12 भाषाओं में तैयार करके आर्टिस्ट यूनाइट इंडिया वेबसाइट पर डाला गया है.

किताब की कॉपी है कलंक? वरुण धवन ने ये तर्क दिया- क्या इतने बेवकूफ हैं हम?

कुछ समय पहले रिपोर्ट्स थीं कि करण जौहर की फिल्म 'कलंक' लेखक शोना सिंह बाल्डविन की किताब 'वॉट द बॉडी रिंबेंबर' से प्रभावित है. लेकिन एक्टर वरुण धवन ने ऐसी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से कई फैंस, फिल्म के प्लॉट और किताब के बीच समानताओं पर अपना पक्ष रख रहे हैं. बता दें कि कलंक की कहानी प्यार और हार की है, जिसमें भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के बैकड्रॉप होने की भी चर्चा सामने आ रही है.

संजय कपूर ने दिव्या भारती के लिए लिखा पोस्ट, कहा- बहुत याद आएंगी आप

आज से 26 साल पहले इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा दिव्या भारती ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज उनकी 26वीं पुण्य तिथि है. इस मौके पर एक्टर संजय कपूर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया. संजय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या भारती के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आप हमेशा याद आएंगी.

थलाइवर 167: रजनीकांत का कॉप अवतार लीक, निर्माता विनती कर रहे हैं- प्लीज शेयर ना करें

चार दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले रजनीकांत ने हर रोल के साथ ही अपने आपको बेहतर बनाने की कोशिश की है. ए.आर मुरुगदास की अगली फिल्म "थलाइवर 167" में भी रजनीकांत अपने किरदार के साथ प्रयोग करने जा रहे हैं. थलाइवर 167 में रजनी डबल रोल में नज़र आएंगे. वे रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रजनीकांत इस फिल्म में पुलिसवाले और सोशल एक्टिविस्ट की भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें