scorecardresearch
 

इन तीन फिल्मों के चलते बेहद बिजी हैं फातिमा, रात-दिन कर रहीं शूटिंग

फातिमा सना शेख फिर कभी दंगल जैसी सफलता को नहीं दोहरा पाई हैं लेकिन ये साल उनके लिए करियर के लिहाज से काफी बेहतर साबित हो सकता है. दरअसल फातिमा इस साल 3 फिल्मों में काम कर रही हैं और वे इन फिल्मों की शूटिंग बैक टू बैक कर रही हैं.

फातिमा सना शेख फातिमा सना शेख

आमिर खान के साथ फिल्म दंगल के साथ ही बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिर कभी दंगल जैसी सफलता को नहीं दोहरा पाई हैं लेकिन ये साल उनके लिए करियर के लिहाज से काफी बेहतर साबित हो सकता है. दरअसल फातिमा इस साल 3 फिल्मों में काम कर रही हैं और वे इन फिल्मों की शूटिंग बैक टू बैक कर रही हैं.

फातिमा पिछले कुछ समय से रात-दिन लगातार काम कर रही हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, फिल्मों के लिए शूट करना बढ़िया अनुभव है. शेड्यूल लंबे होते हैं लेकिन सेट पर लोग काफी अच्छे हैं और इन फिल्मों में कई सीन्स काफी फनी हैं तो हम कई बार शूट के बीच हंसते रहते हैं. कभी-कभी शेड्यूल काफी लंबे हो जाते हैं लेकिन मुझे काम करना और बिजी रहना पसंद है.

View this post on Instagram

My favorite people. #abhisheksharma @bajpayee.manoj @vyasabhishek77 #surajpemangalbhari

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

कई स्टार्स के साथ काम कर रही हैं फातिमा

फातिमा इस साल तीन फिल्मों में नजर आएंगी. वे फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में मनोज वाजपेयी के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और ये एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में फातिमा और मनोज के साथ ही दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. इसके अलावा फातिमा, अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म लूडो में भी दिखेंगी. इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है और फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, रोहित सुरेश सर्राफ जैसे सितारे नजर आएंगे. ये एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है. लूडो को बासु और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#ludo Trying to be saxy in a nightie and a helmet. 📸 @kerry_monteen

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा के पास इसके अलावा भूत पुलिस नाम की फिल्म भी है. इस फिल्म को पवन कृपलानी ने लिखा और डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में सैफ अली खान और अली फजल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें