scorecardresearch
 

छपाक का सबसे मुश्किल सीन कौन सा रहा? दीपिका ने दिया जवाब

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं. मूवी को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. मूवी में उन्होंने एक एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभाया है. इस रोल के लिए दीपिका ने कड़ी मेहनत की है. आजतक को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि फिल्म में उनके लिए सबसे इमोशनल सीन कौनसा रहा.

लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी का सबसे मुश्किल हिस्सा क्या है? इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा- 'अटैक के तुरंत बाद जो लक्ष्मी की जिंदगी में हुआ. वो सबसे मुश्किल था. सबसे मुश्किल वक्त वो रहा जब मालती सर्जरी के बाद खुद को पहली बार आइने में देखती है. एक एक्टर के तौर पर मुझे इसमें बहुत दिक्कत हुई. लक्ष्मी बहुत स्ट्रॉन्ग है.'

कैसा रहा फिल्म में दीपिका का एक्सपीरियंस?

फिल्म के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा- 'बहुत मुश्किल एक्सपीरियंस रहा. एक एक्टर के तौर पर बहुत चैलेंजिग रहा. लेकिन एक इंसान के तौर पर इसने मुझे बहुत प्रभावित किया. ये बहुत आसान नहीं था. इसी कारण में बहुत इमोशनल हो जाती हूं. क्योंकि मुझे उन लम्हों के बारों में सोचना पड़ता है जो लक्ष्मी जीती है. एक एक्टर के तौर पर मैंने इसे बहुत एन्जॉय किया. लेकिन एक इंसान के तौर पर मैंने बहुत दर्द महसूस किया है.'

इसके अलावा जब दीपिका से पूछा गया कि आप अपने पापा के साथ अच्छी लाइफ जी रही हो. एक लड़की के तौर पर आप खूबसूरत सपने देखती हैं. लेकिन किसी एक इंसान की नफरत की वजह से आपका चेहरा बिगड़ जाए, उसे सोचकर भी इंसान हिल जाता है. तो क्या इसी वजह से आप फिल्म से ज्यादा जुड़ी हैं? जवाब में उन्होंने कहा-  बिल्कुल, मालती हमेशा कहती है कि उन्होंने मेरी सूरत बदली है मन नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें