scorecardresearch
 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्वरा भास्कर ने डाला वोट, शेयर की फोटो

दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मतदान किया. इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

दिल्ली विधानसभा चुनाव में तापसी पन्नू के बाद अब स्वरा भास्कर की तस्वीर भी सामने आ गई है. स्वरा भी दिल्ली से हैं और वे भी शनिवार को वोट डालने के लिए दिल्ली आईं. वोट डाल कर बाहर आने के बाद की तस्वीर स्वरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की. स्वरा वोट डालने के बाद काफी खुश नजर आईं.

फोटो शेयर करते हुए स्वरा ने कहा- ''मैंने अपना काम कर दिया. आपने किया की नहीं. इस साल तो मेरी ये दूसरी उंगली वाली तस्वीर है जो आपको प्रेरित करने के लिए मददगार साबित होगी.''  स्वरा भास्कर की बात करें तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंडस्ट्री की उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं जो राजनीति पर खुलकर अपने विचार रखने के लिए जानी जाती हैं. स्वरा की तरह ही तापसी भी अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचीं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीर शेयर की.

अदनान सामी को पद्मश्री मिलने से भड़की स्वरा भास्कर, बोलीं- हमें गालियां दो, पाकिस्तानी को सम्मान

जब बॉलीवुड में रखा टीवी की बहुओं ने कदम, बोल्डनेस बढ़ी पर नहीं मिली शोहरत

बता दें कि कुछ समय पहले ही स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों के साथ सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करती नजर आई थीं. इससे पहले पिछले लोक सभा चुनावों में एक्ट्रेस ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की Atishi Marlena के सपोर्ट में नजर आई थीं और उन्होंने कैम्पेनिंग भी की थी.

दिव्या दत्ता के साथ है अगली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर की अगली फिल्म शीर कोरमा है. फिल्म में वे दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी कर रहे हैं. फिल्म में स्वरा और दिव्या एक लेस्बियन कपल के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में शबाना आज्मी और सुरेखा सीकरी भी नजर आएंगी. उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो वे वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें