scorecardresearch
 

दीपिका को याद आई ये जवानी... की नैना, रणबीर संग शेयर की लुक टेस्ट की Photos

फिल्म ये जवानी है दीवानी के 7 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने किरदार नैना को याद किया है. साथ ही उन्होंने ये जवानी है दीवानी के पहले लुक टेस्ट को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ये जवानी है दीवानी को रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं. दोस्ती और प्यार पर बनी इस बढ़िया फिल्म को फैन्स दिल से याद कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने किरदार नैना को याद किया है. साथ ही उन्होंने ये जवानी है दीवानी के पहले लुक टेस्ट को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ये जवानी है दिवानी के अपने पहले लुक टेस्ट को शेयर किया है. अपने किरदार नैना के डायलॉग के सहारे उन्होंने अपनी फीलिंग्स को शेयर करते हुए लिखा- हमारा पहला लुक टेस्ट... 'यादें मिठाई के ड‍िब्बे की तरह होती हैं...एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे. '- नैना तलवार #7yearsofyehjaawanihaideewani @ayan_mukerji #ranbirkapoor #bunny

View this post on Instagram

Our very first look test...💝 ‘Yaadein mithai ke dibbe ki tarah hoti hain...Ek baar khula, toh sirf ek tukda nahi kha paoge’-Naina Talwar #7yearsofyehjaawanihaideewani @ayan_mukerji #ranbirkapoor #bunny

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दर्शकों को हो गया था नैना तलवार से प्यार

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में नैना तलवार के किरदार को निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था. नैना एक पढ़ाकू लड़की थी जो मनाली की ट्रिप पर बनी (रणबीर कपूर) और उसके दोस्तों संग जाती है और अपने आप को एक्स्प्लोर करती है. इस फिल्म में किरदारों की दोस्ती, बनी और नैना की लव स्टोरी को देख फैन्स खुश हुए थे और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

दादी के निधन पर तापसी पन्नू ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ये खालीपन हमेशा रहेगा

World No Tobacco Day पर अभिषेक बच्चन ने शेयर किया रैप वीडियो, दिया ये मैसेज

फिल्म ये जवानी है दीवानी को डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बनाया था और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. ये अयान और रणबीर कपूर की साथ में दूसरी फिल्म थी. इससे पहले दोनों ने अयान मुखर्जी की डेब्यू फिल्म वेक अप सिड में काम किया था. फिल्म ये जवानी है दीवानी में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ कल्कि केकला, आदित्य रॉय कपूर, फारुख शेख और अन्य एक्टर्स ने काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें