scorecardresearch
 

जब दीपिका पादुकोण को लगा उन्‍हें रणबीर कपूर से हो गया है सच्‍चा प्‍यार

जब दीपिका पादुकोण को लगा कि उन्‍हें रणबीर कपूर से हो गया है सच्‍चा प्‍यार.

कॉफी विद करन में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण कॉफी विद करन में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

पहली बार जब दीपिका पादुकोण टॉक शो 'कॉफी विद करन' में आईं थीं तो उन्‍होंने अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर पर खूब निशाना साधा था. लेकिन जब वह इस बार अपनी दोस्‍त और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ शो में आईं तो उन्‍होंने खुलकर रणबीर के साथ बिताएं पलों की चर्चा. इस दौरान उन्‍होंने यह भी बताया कि किस तरह वह रिश्‍ता उनके लिए उनकी दुनिया बन गया था.

आपको बता दें कि इससे पहले जब दीपिका 'कॉफी विद करन' के तीसरे सीजन में आईं थी तब रणबीर के साथ ब्रेक-अप हुए ज्‍यादा वक्‍त नहीं हुआ था. तब उन्‍होंने रणबीर की प्‍लेब्‍वॉय इमेज का खूब मजाक उड़ाया था. यही नहीं उन्‍होंने रणबीर को यह भी सलाह दी थी कि उन्‍हें कंडोम का विज्ञापन करना चाहिए. लेकिन इस बार दीपिका ने अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर के बारे में काफी अच्‍छी बातें की. वहीं, वे अपने तथाकथित ब्‍वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ रिश्‍ते को लेकर चुप ही रहीं.

करन के साथ बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा, 'जब मैं रणबीर के साथ रिश्‍ते में थी तो मुझे वाकई में लगता था कि मुझे प्‍यार हो गया है. मुझे लगता है कि वह रिश्‍ता आगे तक जाता. हालांकि कुछ कारणों से रिश्‍ता टूट गया. उसके बाद से मुझे किसी रिश्‍ते में भावनात्‍मक रूप से जुड़ने में डर लगता है'.

इसी के साथ दीपिका ने यह भी कहा कि अब रणबीर और उनके बीच में कोई असहजता नहीं है. आपको बता दें कि ब्रेक-अप के बाद दीपिका और रणबीर ने फिल्‍म 'ये जवानी है दीवानी' में काम किया जो साल 2013 की हिट फिल्‍मों में से एक थी. दीपिका के मुताबिक, 'जहां तक हमारी बात है तो हम दोनों इस बात को लेकर बहुत साफ है कि हम जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. इसलिए किसी को भी किसी बात की चिंता या असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है'.

वहीं, जब करन जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि क्‍या उन्‍हें लगता है कि 'बर्फी' में उनके द्वारा निभाया गया किरदार विद्या बालन की 'कहानी' से अच्‍छा था तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी अदायगी ज्‍यादा अलग थी. विद्या ने फिल्‍म 'कहानी' को पूरी तरह से अपने कंधों पर ढोया, लेकिन पूरी फिल्‍म भी उन्‍हीं पर थी'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें