scorecardresearch
 

रणवीर से रिश्ते के बारे में बोलीं दीपिका, 'मुझे रणवीर से कुछ छिपाने की जरूरत नहीं पड़ती'

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रिलेशनशिप में हैं इस बात से जुड़ी कई खबरें पहले आ चुकी हैं. दोनों लंबे अरसे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन कभी भी इस बात का इजहार नहीं किया.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप को लेकर इंडस्ट्री में अफवाहें साल 2013 से हैं जब दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में साथ काम किया था. लेकिन ऑडियंस के बीच में दोनों में से किसी ने भी खुलकर इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा.

फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस रिश्ते की सच्चाई पर रोशनी डाली है. दीपिका ने कहा, 'रणवीर मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं. मैं बहुत ही भावनात्मक और संवेदनशील हूं और असुरक्षित महसूस करने की वजह से जल्दी दुखी हो जाती हूं. मैं रणवीर के सामने अपने मन की कोई भी बात कह सकती हूं. मुझे उससे कुछ भी छिपाने की जरूरत नहीं पड़ती. वह मुझे कभी तकलीफ नहीं पहुंचा सकता. हमारा रिश्ता भरोसे और अंडरस्टैंडिंग का है. मैं उन्हें प्यार और उनकी इज्जत इसलिए करती हूं क्योंकि हमारे बीच एक दिव्य कनेक्शन है.'

रणवीर ने भी पहले दीपिका के बारे में बात करते हुए कहा था, 'हमारी केमिस्ट्री के बारे में बात करने के लिए काफी कुछ है. जब हम साथ होते हैं तो ऑन-स्क्रीन जो होता है वो बेमिसाल है.' हाल ही में आने वाली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए रणवीर और दीपिका का एक फोटोशूट हुआ जिसमें रणवीर अपनी लेडी लव के लिए घुटनों के बल बैठ गए. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर खोए हैं कि एक दूसरे की तारीफ करने से भी कभी नहीं चूकते.

अगर सूत्रों की मानें तो मुंबई में जहां दीपिका रहती हैं वहीं रणवीर ने अपने लिए भी एक फ्लैट खरीदा है. पास-पास रहने और साथ फिल्म करने के अलावा दोनों जिम में भी साथ ही जाते हैं. इनकी आने वाली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिस दिन शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले' बॉक्स ऑफिस पर लगेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें