scorecardresearch
 

क्वारनटीन में पार्लर नहीं जा सकीं कंगना, बहन रंगोली ने किया फेस क्लीन

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अब उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह कंगना के चेहरे से ब्लैकहेड्स निकाल रही हैं.

रंगोली चंदेल-कंगना रनौत रंगोली चंदेल-कंगना रनौत

कोरोना वायरस के देखते हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन कर दिया है. ऐसे में सभी बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में बंद हो गए हैं. कंगना रनौत क्वारनटीन में अपने घर मनाली में मौजूद हैं. यहां कंगना रनौत के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद है. कंगना अपने फैन्स के लिए लगातार वहां से जानकारी शेयर कर रही हैं.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अब उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह कंगना के चेहरे से ब्लैकहेड्स निकाल रही हैं. रंगोली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'ये कैसी एक्ट्रेस है कभी ब्यूटी पार्लर नहीं जाती, कॉस्मेटिक ब्यूटी की दुनिया कहां से कहां पहुंच गई इसका चेहरा ब्लैकहेड्स से भरा पड़ा है. आज मुश्किल से हाथ आई है.'

फैन्स के साथ कंगना ने शेयर किया अपना संघर्ष

कंगना रनौत मनाली से लगातार तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. कंगना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया था उन्होंने काफी संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है. कंगना ने बताया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और ड्रग एडिक्ट हो गई थीं. हालांकि उन्होंने बताया कि घर छोड़ने के 1.5 से 2 साल बाद वह एक्ट्रेस बन गई थीं. एक्ट्रेस ने इसके अलावा कहा कि वह अपने कामयाबी से काफी खुश भी हैं.

लॉकडाउन तोड़ने के चलते सुधीर मिश्रा की पुलिस ने की पिटाई? डायरेक्टर ने बताया सच

कोरोना संकट को देख भावुक हुईं सपना, भगवान से मांगी गुनाहों की माफी

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी के चलते लंबे समय से खबरों में बनी हुई हैं. ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है और फैंस को ये पसंद आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें