scorecardresearch
 

रिद्धिमा कपूर के पति भरत ने किया प्लाज्मा डोनेट, नीतू बोलीं-तुम पर गर्व है

अब इसी कड़ी में नाम जुड़ गया रिद्धिमा कपूर के पति भरत साहनी का जिन्होंने कोरोना मरीज के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किया है. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने दामाद की तारीफ की है.

रिद्धिमा कपूर रिद्धिमा कपूर

कोरोना वायरस की अभी तक कोई भी वैक्सीन तैयार नहीं हुई है. लेकिन कुछ ऐसे उपाय जरूर सामने आए हैं जिसके जरिए कुछ हद तक बीमारी पर काबू पाया जा सकता है. ऐसा ही एक उपाय है प्लाज्मा थेरेपी जिसके जरिए कई मरीजों को ठीक किया गया है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए कई लोग अपना प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आ रहे हैं. अब इसी कड़ी में नाम जुड़ गया रिद्धिमा कपूर के पति भरत साहनी का, जिन्होंने कोरोना मरीज के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किया है.

रिद्धिमा के पति ने किया प्लाज्मा डोनेट

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने दामाद की तारीफ की है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया है कि उन्हें भरत पर कितना गर्व है. वो लिखती हैं- मुझे अपने दामाद पर गर्व है. उन्होंने कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे लोग भी आगे आकर ऐसा ही करेंगे. वहीं रिद्धिमा कपूर ने भी पति की तारीफ करते हुए खुशी जाहिर की है. वो लिखती हैं- मुझे कितनी खुशी हो रही है कि तुमने अपना प्लाज्मा डोनेट कर किसी की जिंदगी बचाई है. अच्छी चीजें हमेशा साथ रहती हैं.

जोआ मोरानी ने 2 बार किया प्लाज्मा डोनेट

वहीं इससे पहले एक्ट्रेस जोआ मोरानी ने दो बार प्लाज्मा डोनेट किया था. उन्होंने खुद कोरोना से जंग जीती थी और उसके बाद दूसरों की मदद के लिए प्लाज्मा डोनेट किया था. उनके कदम की सभी ने तारीफ की थी. ऐसे में अब भरत साहनी का प्लाज्मा डोनेट करना सभी को प्रेरणा दे रहा है और बता रहा है कि हमारी एक मदद कई लोगों की जिंदगी बचा सकती है.

ऑनर किलिंग पर फिल्म बना रहे थे राम गोपाल वर्मा, आए कंट्रोवर्सी के घेरे में

अजय ने गलवान घाटी पर फिल्म बनाने का किया ऐलान, ट्रोल्स बोले अक्षय की फिल्म छीन ली

रिद्धिमा कपूर की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. वे लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट कर फैन्स से रूबरू होती रहती हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता संग कई थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. सभी फोटोज वायरल हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें