scorecardresearch
 

माधुरी दीक्षित नहीं चाहतीं उनकी बायोपिक बने, अफवाह हैं खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बायोपिक बनने को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं. अब माधुरी ने खुद इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है.

माधुरी दीक्षित माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बायोपिक बनने को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं. अब माधुरी ने खुद इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है. माधुरी हाल ही में फिल्म कलंक में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर माधुरी ने कहा- उन्हें फिल्मों के फ्लॉप होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

उनकी बायोपिक बनने की खबरों को महज अफवाह करार देते हुए माधुरी ने कहा, "उनकी बायोपिक बनने की खबर अभी तक उनके द्वारा अपने बारे में सुनी गई सबसे बड़ी अफवाह है." उन्होंने कहा, उन्हें इस बात के बारे में बिलकुल नहीं मालूम कि यह सब कहां से शुरू हुआ. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी जिंदगी पर कोई बायोपिक बने.

View this post on Instagram

Wherever life plants you, bloom with grace🌸

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

View this post on Instagram

1 more day to go #kalank

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में अभी बहुत कुछ करना चाहती हैं. इसलिए अफवाहों को छोड़ दीजिए. वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के लिए एक टीवी सीरीज का हिस्सा बनने जा रही थीं. जब उनसे पूछा गया कि इस बारे में क्या अपडेट है तो उन्होंने कहा कि टीवी ऐसी चीज है जो वक्त लेती है. मुझे तो ये भी नहीं पता कि यह प्रोजेक्ट होगा या नहीं.

छोटे पर्दे पर माधुरी पहले भी नजर आ चुकी हैं और अब वह टीवी शो डांस दीवाने में बतौर जज एक बार फिर से वापसी करेंगी. शो का नया सीजन 15 जून से शुरू होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें