scorecardresearch
 

कुर्ता पजामा काला-काला: शहनाज का नया गाना रिलीज, दिखा पंजाब की कटरीना का स्वैग

गाने की बात करें तो शुरुआत में म्यूजिक काफी प्रोमिसिंग है, लगता है कि टोनी कक्कड़ कुछ नया लेकर आए हैं. पर गाना शुरू होने के कुछ सेकंड बाद ही टोनी कक्कड़ अपने पुराने धुन-अंदाज में आ जाते हैं.

शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ शहनाज गिल और टोनी कक्कड़

पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस, बिग बॉस फेम शहनाज गिल का एक और गाना आ गया है. इस बार टोनी कक्कड़ के वीडियो सॉन्ग में वे नजर आ रही हैं. शुक्रवार को कुर्ता पजामा वीडियो सॉन्ग ऑनलाइन रिलीज किया गया. इस गाने में टोनी कक्कड़ खुद शहनाज गिल के साथ नजर आ रहे हैं.

शहनाज गिल का लुक

कुर्ता पजामा में शहनाज गिल काफी गुड लुक में हैं. वे बिग बॉस के दिनों से ज्यादा फिट और स्लिम भी नजर रही हैं. गाने की शुरुआत में वो एक पंजाबी कुड़ी के तौर पर दिख रही हैं. साथ ही इस 2 मिनट से ज्यादा लंबे इस वीडियो सॉन्ग में शहनाज वेस्टर्न ड्रेस में भी दिख रही हैं. वहीं, लुक की बात करें तो टोनी कक्कड़ भी अच्छे दिख रहे हैं. गाने में टोनी कक्कड़ की एक्टिंग भी ठीक-ठाक है.

यहां देखें गाना...

कैसा है गाना?

गाने की बात करें तो शुरुआत में म्यूजिक काफी प्रोमिसिंग है, लगता है कि टोनी कक्कड़ कुछ नया लेकर आए हैं. पर गाना शुरू होने के कुछ सेकंड बाद ही टोनी कक्कड़ अपने पुराने धुन-अंदाज में आ जाते हैं. लिरिक्स की बात करें तो इसमें वही शब्दों को जोड़-जाड़ कर फिट किया गया है जो कि आपको सुनने के बाद ना याद रहेंगे और ना ही उनका कोई मतलब ही नजर आता है. एक लाइन, जिस पर पूरा गाना ही बेस है वो है, कुर्ता पजामा काला-काला. इस टोन में आपको बॉलीवुड में कई गाने मिल जाएंगे, जो आप सुन चुके होंगे.

गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने रिलीज किया है. इसे लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग के तौर पर उतारा गया है. हालांकि, पंबाजी गाना होते हुए भी इसमें पंजाबित की कमी है. खासकर कुर्ता पजामा जैसे ट्रेडिशनल ड्रेस को और फीचर किया जा सकता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें