scorecardresearch
 

BB: एलिमिनेशन से बचने का मौका, टास्क के दौरान एग्रेसिव हुईं लड़कियां

बिग बॉस 13 के दूसरे हफ्ते में बिग बॉस ने टेढ़ा ट्विस्ट डाला है. शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें बिग बॉस ने चारों फीमेल कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन से सुरक्षित होने का एक और मौका दिया है.

रश्मि देसाई-शहनाज गिल रश्मि देसाई-शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, दलजीत कौर और शहनाज गिल नॉमिनेट हुई हैं. पहले हफ्ते में कोई भी कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट नहीं हुआ था. लेकिन इस हफ्ते चारों फीमेल्स में से किसी एक को बिग बॉस हाउस से बाहर जाना ही पड़ेगा.

मगर सीजन 13 के दूसरे हफ्ते में बिग बॉस ने टेढ़ा ट्विस्ट डाला है. कलर्स पर शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें बिग बॉस ने चारों फीमेल कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन से सुरक्षित होने का एक और मौका दिया है.

क्या है एलिमिनेशन से बचाने वाला टास्क?

टास्क के मुताबिक, गार्डन एरिया में एक घड़ी लगाई गई है. इसमें चारों नॉमिनेटेड फीमेल्स की तस्वीर लगी है. इस घड़ी में सिर्फ 1 कांटा है. जिस पर सेफ लिखा है. मुकाबला जीतने के लिए चारों लड़कियों को ये सुनिश्चित करना है कि कार्य की समाप्ति का बजर बजने पर कांटा उनकी तस्वीर पर हो. जिसकी फोटो पर कांटा होगा  वो इस हफ्ते एलिमिनेशन से सेफ हो जाएंगी.

टास्क के बारे में बातचीत करते वक्त दलजीत कौर और कोयना मित्रा के बीच लड़ाई होती दिख रही है. प्रोमो वीडियो में कोयना ने दलजीत के आइडिया को बेवकूफी भरा कहा. जिसके बाद दोनों में बहसबाजी होने लगी. एलिमिनेशन से बचने के लिए चारों लड़कियों एग्रेसिव मोड में दिख रही हैं.

घड़ी का कांटा अपनी तरफ करते वक्त चारों कंटेस्टेंट्स इस कदर एग्रेसिव होती दिख रही हैं कि आखिर में कांटा टूट जाता है. अब देखना होगा कि बिग बॉस इस पर क्या एक्शन लेते हैं? क्या ये टास्क आगे बढ़ पाता है या बिग बॉस इसे रद्द कर देते हैं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें