scorecardresearch
 

रानी चटर्जी को बुली कर रहे शख्स के खिलाफ FIR, मुंबई पुलिस को कहा शुक्रिया

साइबर बुलिंग के खिलाफ एक्शन के बाद से रानी चटर्जी ने राहत की सांस ली है. रानी चटर्जी ने मुंबई पुलिस को उन्हें हैरेस करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शुक्रिया कहा है. रानी ने बताया कि शख्स के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है.

रानी चटर्जी रानी चटर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पिछले दिनों एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को चौंकाया था. इस पोस्ट में रानी चटर्जी ने आरोप लगाया था कि एक शख्स उन्हें कई सालों से परेशान कर रहा है. जिसके चलते वे बेहद तनाव में हैं. परेशान आकर उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाने की भी बात की थी. रानी ने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी.

रानी चटर्जी का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ था. इस पोस्ट के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस भी एक्शन में आई. अब रानी चटर्जी ने मुंबई पुलिस को उन्हें हैरेस करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शुक्रिया कहा है. रानी ने बताया कि शख्स के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. वे इस लड़ाई को बिना हार माने लड़ेंगी. रानी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट लिख उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जिन्होंने मुश्किल दौर में उन्हें मोटिवेट किया.

सुष्मिता सेन ने की सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर की तारीफ, लिखा- काश मैं उन्हें जानती

View this post on Instagram

🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी ने ये भी लिखा कि जो लोग इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट समझ रहे हैं वे उनकी परवाह नहीं करतीं. साइबर बुलिंग के खिलाफ एक्शन के बाद से रानी चटर्जी ने राहत की सांस ली है.

रानी ने क्या लिखा था पोस्ट में?

रानी ने अपनी आपबीती बताते हुए लिखा था- मैं बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं. ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है. मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की. पर मैं भी तो इंसान हूं. अब नहीं हो सकता इग्नोर. मैं कई सालों से इस बात को लेकर परेशान हो चुकी हूं. मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं. इसकी वजह से मेरी जिंदगी में बहुत तनाव है.

डिप्रेशन पोस्ट के बाद पार्थ समथान ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, लिखा- जल्द...

View this post on Instagram

@mumbaipolice 🙏🙏🙏😭😭😭😭😭 give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

''मुंबई पुलिस से मेरी अपील है अगर मैं कुछ लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा. मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी. पर वहां कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है. पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है. मैं हताश हो चुकी हूं. या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से सालों से. अब और नहीं होता बर्दाश्त.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें