scorecardresearch
 

कौन होंगे बिग बॉस 13 के तीन फाइनलिस्ट? कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया

बिग बॉस 13 टीआरपी में धमाल मचा रहा है. कॉमेडियन भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस 13 के तीन फाइनलिस्ट कौन हो सकते हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

बिग बॉस 13 को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को शो पसंद आ रहा है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर बना हुआ है. अब कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस के बारे में बातचीत की है. साथ ही उन्होंने ये बताया कि शो के तीन फाइनलिस्ट कौन होंगे.

हर्ष ने बताया- कुछ समय पहले हमें लग रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा कर रहा है और वो शो का विनर हो सकता है. लेकिन धीरे-धीरे चीजें बदल गईं. मैं घर के अंदर गया था. मैं बैकस्टेज गया जहां से हम घरवालों को देख सकते थे. मैं सभी को देख रहा था. मुझे फील हुआ कि यहां सभी अच्छे इंसान हैं. बाहर लोगों को उन्हें गलत नहीं समझना चाहिए.

Bigg Boss 13: टास्क रद्द कराने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे सजा, कौन होंगे वे 2 घरवाले?

कौन होंगे बिग बॉस 13 के 3 फाइनलिस्ट?

वहीं भारती ने कहा- जहां से मैं देख रही हूं मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और असीम रियाज टॉप 3 कंटेस्टेंट होंगे.

इसके अलावा दोनों ने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज पर भी बातचीत की. दोनों ने कहा- हम इंडियाज बेस्ट डांसर्स शो कर रहे हैं. ये डांस रियलिटी शो है. हम एक ऐसा शो कर रहे हैं जो हमसे बिल्कुल भी रिलेट नहीं करता है. हम बिल्कुल डांस नहीं कर सकते लेकिन शो का कॉन्सेप्ट बहुत अमेजिंग है.

Bigg Boss 13: शेफाली ने पारस-अकांक्षा के रिश्ते को बताया जहरीला, दी ब्रेकअप की सलाह

बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर्स जल्द ही शुरू होने वाला है. शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस जज करेंगे. वहीं भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो को होस्ट करेंगे. शो के ऑडिशन शुरू हो गए हैं. फरवरी 2020 तक शो शुरू हो जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें