scorecardresearch
 

भारत फेम अली अब्बास जफर के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक, फैन्स को दिया ये संदेश

भारत, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.

अली अब्बास जफर अली अब्बास जफर

भारत, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. अली ने ट्वीट कर अपने फैन्स को इस बारे में जानकारी दी. अली ने लिखा, "हैक अलर्ट - ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों अकाउंट हैक हो गए हैं. अपने आप तस्वीरें और मैसेज सेंड हो रहे हैं. इस बारे में शिकायत कर दी है. एक बार सब ठीक हो जाने पर ट्वीट करूंगा."

पिछले महीने इसी तरह दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था. हैकर्स ने अमिताभ की प्रोफाइल पिक्चर हटा कर उस जगह पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी. अमिताभ का अकाउंट हैक करने वालों ने उनके अकाउंट से कुछ ट्वीट किए थे जिनमें उन्होंने लव पाकिस्तान लिखा और पाकिस्तानी झंडे की तस्वीरें शेयर की थीं.

अमिताभ के अलावा शाहिद कपूर और अदनान सामी का भी ट्विटर अकाउंट हैक होने का मामला सामने आया था. अदनान के ट्विटर से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए थे. उनके अकाउंट से Ayyıldız Tim नाम का एक लोगो, पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो और पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शेयर की गई थीं.

बात करें अली अब्बास जफर के वर्क फ्रंट की तो 5 जून को रिलीज हुई उनकी फिल्म सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कामयाबी हासिल की. फिल्म शूटिंग से पहले प्रियंका के वॉकआउट की वजह से सुर्खियों में रही, मगर बाद में कटरीना कैफ ने इसे टेकओवर कर लिया.

अली की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह वाईआरएफ के साथ हाथ मिलाने वाले हैं. अली फिल्म धूम 4 का निर्देशन करेंगे जिसका स्क्रीनप्ले भी उन्होंने खुद ही लिखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें