scorecardresearch
 

सृष्टि रोडे के ब्रेकअप पर रोहित सुचांती का रिएक्शन, कहा- हम सिर्फ दोस्त हैं

Rohit Suchanti On Srishty Rode Breakup बिग बॉस में रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे के बीच दोस्ती का रिश्ता देखने को मिला. हाल ही में खबर आई कि सृष्टि का उनके मंगेतर मनीष नागदेव से ब्रेकअप हो गया है. अब इस पर रोहित सुचांती ने रिएक्ट किया है.

सृष्टि रोडे-मनीष नागदेव (इंस्टाग्राम) सृष्टि रोडे-मनीष नागदेव (इंस्टाग्राम)

Rohit Suchanti On Srishty Rode Breakup बिग बॉस में रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे के बीच खूबसूरत दोस्ती का रिश्ता देखने को मिला था. हालांकि कई बार रोहित के बिहेवियर से ऐसा लगा कि वे सृष्टि को पसंद करते हैं. लेकिन सृष्टि की एक्टर मनीष नागदेव संग सगाई हो चुकी थी, इसलिए रोहित की बात आगे नहीं बढ़ पाई. हाल ही में खबर आई कि सृष्टि का उनके मंगेतर मनीष से ब्रेकअप हो चुका है. इस पर रोहित सुचांती का रिएक्शन सामने आया है.

मीडिया से बातचीत में रोहित सुचांती ने कहा- ''आपने बिग बॉस शो देखा होगा. क्या आपको कभी ऐसा लगा कि मैंने अपनी हदें पार कीं. सृष्टि और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. जहां तक उनकी पर्सनल लाइफ की बात है, ये उनका फैसला है वो क्या चाहती हैं. वे एक सेंसिबल और स्मार्ट गर्ल हैं.'' जब रोहित से सृष्टि संग उनके रोमांटिक एंगल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिरे से इंकार किया.

उनका कहना है कि सृष्टि ने उन्हें अपने और मनीष के बीच हुए विवाद के बारे में कुछ नहीं बताया है. बिग बॉस के बाद वे सिर्फ एक ही बार मिले हैं. वो भी न्यू ईयर पार्टी में. बता दें, कई मीडिया रिपोर्ट्स में खबर है कि सृष्टि-मनीष नए साल के मौके पर अलग हो गए थे. जहां सृष्टि ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी की. वहीं मनीष अपने दोस्तों के साथ नजर आए.

Papa aaye khushiyan laaye 🤣💃🏻🤗 Love you @karanvirbohra 💕

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

Hello 2019 ✨ Let’s Sparkle more and Shine Brighter 💕

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

About last night ❤️ @manishnaggdev

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

SRK :- #Srishty #Rohit #Karanvir Miss them ❤️ #biggboss12 #bb12 #srishtyrode #rohitsuchanti #karanvirbohra

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

Happy Diwali from us to u all 😘🤗💣 #stayblessed #happydiwali

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on

ब्रेकअप की खबरों पर मनीष और सृष्टि में से किसी का रिएक्शन नहीं आया है. मालूम हो कि बिग बॉस हाउस में मनीष को याद कर सृष्टि कई बार इमोशनल हुई थीं. उनका मनीष के प्रति प्यार कई मौकों पर देखने को मिला था. बिग बॉस हाउस में सृष्टि की रोहित और करणवीर बोहरा से अच्छी दोस्ती हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें