scorecardresearch
 

बेवॉच का तीसरा ट्रेलर रिलीज, देसी गर्ल का दिखा एक्शन अवतार

प्रियंका चोपड़ा 'बेवॉच' से हॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ले रही हैं. फिल्म का तीसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में प्रियंका एक्शन करती दिख रही हैं.

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' का तीसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर जबरदस्त एकशन सीक्वेंस से भरा है. ट्रेलर की खास बात यह है कि इसमें प्रियंका काफी देर तक दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में प्रियंका को भी एक्शन करते हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि फिल्म में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभा रही हैं, जो फिल्म की मेन विलेन हैं. फिल्म के हीरो ड्वेन जॉनसन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर को ट्वीट किया है.

पिछले दो ट्रेलरों में प्रियंका की स्क्रीन प्रेजेंस लगभन ना के बराबर थी. उसे देखकर लग रहा था कि प्रियंका का फिल्म में बहुत छोटा रोल है. लेकिन फिल्म के तीसरे ट्रेलर ने बता दिया है कि फिल्म में प्रियंका का अच्छा-खासा रोल है.
प्रियंका की 'बेवॉच' का पहला हिंदी ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर में एक्शन के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन का अलग-अलग लुक देखने को मिल रहा है.

'बेवॉच' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्रियंका चोपड़ा का जलवा बरकरार

ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म 25 मई को रिलीज होने वाली है. पहले यह फिल्म 26 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन जॉनी डेप की 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबेयिन' से क्लैश होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया.

फिल्म में ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन और प्रियंका चोपड़ा के साथ एलेक्जेंड्रा डेडारिओ, केली रोरबेच, जॉन बेस, और पामेला एंडरसन भी नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें