scorecardresearch
 

पाकिस्तान में 'बजरंगी भाईजान' के लिए सिनेमाघर में लगी कतारें, दो-दो बार देखी जा रही है फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स ऑफिस पर  जबरदस्त प्रदर्शन कर ही रही है. यही नहीं 'बजरंगी भाईजान'  ने पाकिस्तान के  सिनेप्रमियों का दिल जीत भी जीत लिया है. यही वजह जो इस फिल्म को पाकिस्तानी दर्शक कई-कई बार देख रहे हैं.

X
Kareena Kapoor and Salman Khan Kareena Kapoor and Salman Khan

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर ही रही है. यही नहीं बजरंगी भाईजान ने पाकिस्तान के सिनेप्रमियों का दिल जीत भी जीत लिया है. यही वजह जो इस फिल्म को पाकिस्तानी दर्शक कई-कई बार देख रहे हैं.

पाकिस्तान के कई यंगस्टर्स इस फिल्म को दो बार देख रहे हैं. पाकिस्तान के कुछ युवाओं ने यह फिल्म दो बार देखी है ऐसे दर्शकों में मोमिना राना भी शामिल हैं. उनका कहना है कि यह शायद पहली ऐसी भारतीय फिल्म है, जिसमें पाकिस्तान को सकारात्मक रूप में दिखाया गया है. वह कहती हैं कि वह बॉलीवुड के फिल्मकारों की सोच में आए इस बदलाव को देख कर खुश हैं. उन्होंने कहा, पाकिस्तान और भारत दोनों की ही आम जनता अमन पसंद है. इसीलिए इस फिल्म को यहां और भारत में दोनों ही जगह इतनी अधिक सराहना मिली है. मैं इस फिल्म को बार-बार देखना पसंद करूंगी क्योंकि ऐसी फिल्म रोज नहीं बनती.

पाकिस्तान फिल्म वितरक संघ के अध्यक्ष जोराएज लशारी ने कहा कि 'बजरंगी भाईजान' की बदौलत इस साल ईद की छुट्टियां बहुत अच्छी गुजरीं. लशारी ने बताया, जनता की ओर से शानदार प्रतिक्रिया आई है. देश के 80 से ज्यादा सिनेमाघर ईद (18 जुलाई) से ही 'बजरंगी भाईजान' देखने वाले लोगों से खचाखच भरे हैं. हर वर्ग और हर उम्र के लोग सिनेमा हॉल में अपनी सीट बुक कराने के लिए लंबी कतारों में खड़े देखे जा रहे हैं.उन्होंने कहा कि फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और शानदार कारोबार कर रही है क्योंकि बॉलीवुड की कोई नई फिल्म फिलहाल आई नहीं है. ईद के मौके पर 'बजरंगी भाईजान' के साथ रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्मों के बारे में लशारी ने कहा, दो पाकिस्तानी फिल्में 'रॉन्ग नंबर' और 'बिन रोए' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं लेकिन 'बजरंगी भाईजान' से उनका कोई मेल नहीं.

इनपुट: PTI

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें