scorecardresearch
 

पहले दिन इतनी हो सकती है अमिताभ-तापसी की फिल्म 'बदला' की कमाई

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है.  अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज हो गई है.

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान

विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुपरहिट सस्पेंस थ्रिलर फिल्म कहानी का निर्देशन कर चुके सुजॉय घोष एक बार फिर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'बदला' के साथ हाजिर हैं. उनकी ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ हो गई है. स्पैनिश फिल्म की रीमेक पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड भूमिका में हैं. स्पैनिश फिल्म में वकील का किरदार एक महिला ने निभाया. पर 'बदला' में वकील का किरदार अमिताभ निभा रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. अमिताभ और तापसी की जोड़ी को फिल्म पिंक में भी काफी पसंद किया गया था और उनकी इस फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ 32 लाख रुपए का कलेक्शन किया था.

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म करीब 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है. माना जा रहा है कि दोनों सितारों की स्टारपावर के बलबूते फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन 3-4 करोड़ की कमाई कर सकती है. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की लागत 30 करोड़ है. सुजॉय घोष इससे पहले बेहतरीन थ्रिलर फिल्म कहानी का निर्देशन कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Again yaar 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 SRK- TAAPSEE 😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😂

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

View this post on Instagram

This soulful melody will hit the right chords deep within! Tune into #KyunRabba from #Badla @amitabhbachchan @taapsee @sunirkheterpal #AkshaiPuri #SujoyGhosh @armaanmalik22 @amaal_mallik @kumaarofficial @redchilliesent #AzureEntertainment

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany) on

View this post on Instagram

#badla Produced by @redchilliesent Starring @amitabhbachchan @taapsee

A post shared by Everything On Films (@everythingonfilms) on

अगर फिल्म दर्शकों को अपनी सीट पर बांधने में कामयाब रही तो माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है. गौरतलब है कि फिल्म 'बदला' दो इंसानों की कहानी है जो एक दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्रदराज़ होते जाते हैं. हालांकि बदला लेने का सही समय आने पर उनके लिए बदला लेने का दौर ही बदल जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें