scorecardresearch
 

तो क्या आमिर की लाल सिंह चड्ढा से नहीं होगा अक्षय की बच्चन पांडे का क्लैश?

फिल्म बच्चन पांडे की अनाउंसमेंट के साथ ही ये चर्चा शुरू हो गई कि मूवी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से क्लैश करेगी. अब खबरें हैं कि बच्चन पांडे लाल सिंह चड्ढा से क्लैश से बच सकती है.

आमिर खान और अक्षय कुमार आमिर खान और अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. वो एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट कर रहे हैं.  हाल ही में अक्षय ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट बेल बॉटम की अनाउंसमेंट की. बेल बॉटम एक सत्य घटना पर आधारित एक स्पाई ड्रामा है. फिल्म 22 जनवरी 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म की अनाउंसमेट से कुछ समय पहले ही अक्षय ने मूवी बच्चन पांडे का पोस्टर शेयर किया था. बज है कि फिल्म क्रिसमस 2020 में रिलीज होगी.

बच्चन पांडे की अनाउंसमेंट के साथ ही ये चर्चा शुरू हो गई कि मूवी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से क्लैश करेगी. अब खबरे हैं कि बच्चन पांडे लाल सिंह चड्ढा से क्लैश से बच सकती है.

मिड डे ने सोर्स के हवाले से लिखा- 'बच्चन पांडे की स्क्रिप्टिंग अभी चल रही है. कुछ समय में इसका फाइन्ल ड्राफ्ट तैयार हो जाएगा. फिल्म का प्री प्रोडेक्शन कभी भी शुरू हो सकता है. तो फिल्म के प्रोड्यूसर्स और अक्षय कुमार इसके शूट को अभी पोस्टपोन करने का सोच रहे हैं. अगर ऐसा होगा तो फिल्म की रिलीज डेट भी आगे खिसक जाएगी. इससे मेकर्स को भी फायदा मिलेगा, उन्हें स्क्रिप्ट के लिए भी पर्याप्त समय मिल जाएगा.'

'इसी के साथ फिल्म आमिर खान की फिल्म लाला सिंह चड्ढा से भी क्लैश होने से बच जाएगी. अक्षय कुमार फिलहाल सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वो यशराज फिल्म की मूवी पृथ्वीराज की शूटिंग करेंगे जो कि दिवाली 2020 को रिलीज होगी. और फिर वो बेल बॉटम की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.'

आमिर संग क्लैश के सवाल पर क्या बोले अक्षय?

क्लैश को लेकर सवाल करने पर अक्षय ने मुंबई मिरर को कहा था कि एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनती हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं. तो इसलिए हमें खुश होना चाहिए कि एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें