scorecardresearch
 

बालवीर फेम एक्ट्रेस अनुष्का सेन का शानदार रिजल्ट, 12वीं में स्कोर किए 89.4%

अनुष्का के इन नंबरों से साफ पता चलता है कि वे पढ़ाई में कितनी शानदार हैं. शूटिंग में बिजी रहने के बावजूद उन्होंने पढ़ाई को पूरा समय दिया और अच्छे नंबरों से पास भी हुईं. फैंस अनुष्का का रिजल्ट जानने के बाद उन्हें बधाई दे रहे हैं.

अनुष्का सेन अनुष्का सेन

टीवी शो बालवीर की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने फैंस के साथ एक गुडन्यूज शेयर की है. दरअसल, अनुष्का ने सीबीएसई बोर्ड में 12वीं के एग्जाम में 89.4 प्रतिशत स्कोर किए हैं. शानदार नंबरों से पास होकर अनुष्का की खुशी का ठिकाना नहीं है.

अनुष्का सेन के 12वीं में शानदार नबंर

अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर अपना 12वीं का बोर्ड रिजल्ट बताते हुए लिखा- आप सभी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने 12वीं के सीबीएसई बोर्ड एग्जाम में 89.4 प्रतिशत स्कोर किए हैं. फैंस अनुष्का का रिजल्ट जानने के बाद उन्हें बधाई दे रहे हैं. अनुष्का के इन नंबरों से साफ पता चलता है कि वे पढ़ाई में कितनी शानदार हैं. शूटिंग में बिजी रहने के बावजूद उन्होंने पढ़ाई को पूरा समय दिया और अच्छे नंबरों से पास भी हुईं.

लंदन के रेस्टोरेंट में खाना खाकर खुश राधिका आप्टे, मास्क ना पहनने पर हुईं ट्रोल

View this post on Instagram

After hours 🤍

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408) on

अनुष्का सेन टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं. वे कई शोज में काम कर चुकी हैं. खास बात ये है कि अनुष्का भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ 14 कमर्शियल में नजर आ चुकी हैं. सीरियल झांसी की रानी में उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले किया था. उनकी दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. हालांकि शो कम टीआरपी मिलने की वजह से जल्दी बंद हो गया था.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी की 'बा' ने कैसे की ओम शिवपुरी से शादी? दिलचस्प है किस्सा

अनुष्का इंस्टा पर एक्टिव रहती हैं. वे यंग सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. अनुष्का कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई हैं. अनुष्का को फैंस बालवीर में भी पसंद कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें