scorecardresearch
 

2019 के 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष में असीम रियाज शामिल, फैन्स हुए खुश

असीम रियाज के फैन्स के लिए अब एक और खुशखबरी है. असीम रियाज ने 50 सेक्सिएस्ट एशियन मेन की लिस्ट में जगह बना ली है. असीम इस लिस्ट में 24वें स्थान पर हैं.

असीम रियाज असीम रियाज

बिग बॉस कंटेस्टेंट असीम रियाज अपने लुक के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. इसके अलावा असीम शो में कई बार शर्टलेस भी नजर आए हैं, जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद भी किया है. यहां तक कि शो को होस्ट और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी असीम रियाज की बॉडी की तारीफ कर चुके हैं.

असीम रियाज के फैन्स के लिए अब एक और खुशखबरी है. असीम रियाज ने 50 सेक्सिएस्ट एशियन मेन की लिस्ट में जगह बना ली है. असीम इस लिस्ट में 24वें स्थान पर हैं. जबकि इस लिस्ट में टॉप पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हैं. ये असीम के फैन्स के लिए वाकई में बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि वह यूके बेस्ड ईस्टर्न आई न्यूजपेपर में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं. असीम की एंट्री सीधा 24वें स्थान पर हुई है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता.

ऋतिक ने मारा टॉप

ब्रिटिश न्यूज वीकली ईस्टर्न आई ने 45 वर्षीय ऋतिक को अपने सेक्सिएस्ट एशियन मेल की सूची में टॉप पर जगह दी है. ऋतिक ने ये स्थान दुनियाभर में हुई वोटिंग के बाद हासिल किया है. ऋतिक रोशन ने इस बार दोगुने मतों से ये स्थान पाया है.

ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट एडिटर और लेखक असजद नजीर ने ऋतिक रोशन को सालाना रैंकिंग में इस स्थान पर रखा है. उन्होंने ऋतिक की सक्सेस को देखते हुए ये फैसला लिया है. बॉलीवुड एक्टर और 2017 के विनर शाहिद कपूर ने दूसरा स्थान पाया है. वहीं टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने तीसरा स्थान पाया है. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने टॉप 10 में एंट्री कर ली है और वह चौथे स्थान पर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें