scorecardresearch
 

KBC-10 की रिकॉर्डिंग शुरू, गेम शो में ऐसे ले सकते हैं हिस्सा

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) के 10वें सीजन की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) के 10वें सीजन के इंट्रोडक्शन पार्ट की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी है.

अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, सुबह के 4.45 बजे हैं. काम से अभी लौटा हूं. शुक्रवार सुबह 8 बजे KBC की रिकॉर्डिंग शुरू करूंगा. कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन के लिए 6 जून से रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू होगा. अगस्त में शो लॉन्च होगा. केबीसी के 10वें सीजन में 30 एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे.

TV पर किस्मत आजमा चुके हैं ये सितारे, नहीं मिली सलमान-बिग बी जैसी शोहरत

कैसे कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन?

वहीं रजिस्ट्रेशन प्रोसेस की बात करें तो 6 जून से बिग बी हर रोज रात 8.30 बजे टीवी पर दर्शकों से एक सवाल करेंगे. गेम शो के लिए दर्शक खुद को इस सवाल का जवाब देकर रजिस्टर कर सकते हैं. सवाल का जवाब SMS, IVRS के अलावा सोनी LIV के जरिए दे सकते हैं. ये प्रोसेस 20 जून तक चलेगा. सबसे ज्यादा सही सवाल के जवाब देने वालों को ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा.

पिछली बार की तरह इस साल भी गेम शो के फॉर्मेट में कुछ बदलाव किए जाएंगे. बता दें, अमिताभ ने साल 2000 में 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखा था.

सलमान की रेस 3 का एक और एक्शन पैक्ड ट्रेलर, देखें खतरनाक स्टंट

 केबीसी-9 टीवी टीआरपी में कई शोज को पछाड़ाकर टॉप पर पहुंच गया था. होस्ट अमिताभ बच्चन और कई शानदार कंटेस्टेंट की वजह से इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया. केबीसी 9 की विजेता का नाम है अनामिका मजूमदार. वो झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें