scorecardresearch
 

ट्रोल्स का बिग बी पर अमूल से पैसे लेने का आरोप, एक्टर बोले- सहने की सीमा होती है

एक ट्रोल ने आरोप लगाया कि इस एड के लिए अमिताभ बच्चन को पेमेंट की गई थी. अब इस ट्रोलर को बिग बी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. अमिताभ ने ब्लॉग में ट्रोलर के कमेंट और अपने जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के कोरोना से जंग जीतकर लौटने के बाद अमूल ने एक्टर के नाम एक पोस्टर जारी किया था. जिसमें अमिताभ बच्चन को अमूल गर्ल के साथ दिखाया गया और पोस्ट में लिखा था- AB बीट्स C! इसके बाद अमिताभ ने ये पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अमूल का शुक्रिया अदा किया. लेकिन हेटर्स को इसमें भी अलग एंगल नजर आया.

एक ट्रोल ने आरोप लगाया कि इस एड के लिए अमिताभ बच्चन को पेमेंट की गई थी. अब इस ट्रोलर को बिग बी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. अमिताभ ने ब्लॉग में ट्रोलर के कमेंट और अपने जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. ट्रोलर ने अमूल के एड पर कमेंट करते हुए लिखा था- कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे. तय रकम ली होगी. साल दर साल बढ़ी होगी.

View this post on Instagram

- Thank you AMUL for continuously thinking of me in your unique poster campaigns .. वर्षों से 'अमुल' ने सम्मानित किया है मुझे , एक साधारण शक़्सियत को 'अमूल्य' बना दिया मुझे !! 🙏🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ का ट्रोलर को करारा जवाब

जवाब में अमिताभ बच्चन ने लिखा- बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप मियां. जब सच ना मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए. न तो मैंने अमूल को एंडोर्स करता हूं न ही कभी किया है. तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए. नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा. जैसा कि अब हुआ है. तीर की जगह जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है. मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया है.

सुशांत के वकील ने की CBI जांच की मांग, मुंबई पुलिस पर अड़ंगा डालने का आरोप

इस स्क्रीनशॉट के साथ अमिताभ बच्चन ने पिता की कविता की दो लाइन भी शेयर की है. लिखा है- ''..कहने की सीमा होती है , सहने की सीमा होती है: कुछ मेरे भी वश में , कुछ सोच समझ अपमान करो मेरा, अब मत मेरा निर्माण करो.''

सुशांत के पिता के वकील बोले- मुंबई पुलिस खड़ी कर रही बाधा, केस सीबीआई को दें

दूसरी तरफ, अमिताभ बीते दिनों नानावटी अस्पताल में कोरोना की वजह से भर्ती थे. लेकिन अब वे घर वापस आ चुके हैं. उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया. अभी उनके बेटे अभिषेक बच्चन अस्पताल में ही हैं. ऐश्वर्या और आराध्या पहले ही कोरोना को मात देकर घर लौट आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें